ब्रेकिंग न्यूज़

नर्म पड़े शिवपाल, 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Shivpal gave this big statement about the 2022 assembly elections share via Whatsapp

Shivpal gave this big statement about the 2022 assembly elections

 

इंडिया न्यूज सेंटर,लखनऊः प्रगतिशील समाज पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में एक कार्यक्रम के दौरान 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल कहा है कि 2022 चुनाव में उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी से गठबंधन को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अब अखिलेश को भी इस बात के लिए मान जाना चाहिए। मैं पहले ही कह चुका हूं की चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेंगे। मैं कई बार कह चुका हूं मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना है। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश मान जाएंगे तो 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार भी बना लेंगे। उनका कहना था कि सैफई में नेताजी के जन्मदिन पर परिवार को एकजुट होकर इसे मनाना चाहिए। प्रसपा प्रदेशभर में 22 नवंबर को नेताजी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने जा रही है। इस मौके पर शिवपाल ने परिवार के सभी लोगों को आमंत्रित किया है।

 

'बहुत हो चुका मंदिर-मस्जिद, अब विकास की बात होनी चाहिए'

शिवपाल सोमवार को पार्टी कार्यकर्ता रघुराज सिंह सविता की बेटी के शादी समारोह में भाग लेने मैनपुर आए थे। जहां वे मीडिया कर्मियों से रूबरू हुए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अयोध्या मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हर वर्ग को सम्मान करना चाहिए। शिवपाल ने कहा कि वे पहले से कहते आ रहे हैं कि अयोध्या विवाद का समाधान या तो आपसी समझौते से हो या दोनों पक्ष सुप्रीम कोर्ट का निर्णय मानें। चूंकि अब फैसला आ चुका है जिसें सभी को मानना चाहिए।  

 

Shivpal gave this big statement about the 2022 assembly elections
Source: Indianewscentre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय