ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तप्रदेशः आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ता और बागपत के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष की गोली माकर हत्या

Uttar Pradesh: Senior RSS worker and former BJP district president of Baghpat shot dead share via Whatsapp

Uttar Pradesh: Senior RSS worker and former BJP district president of Baghpat shot dead


इंडिया न्यूज सेंटर,मुजफ्फरनगरः
पश्चिम उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होते नजर आ रहे हैं।  बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गई है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए।
बता दें कि भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण प्रभारी निरीक्षक छपरौली दिनेश चिकारा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया  हैं। उधर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ली और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

पूरी घटना पर एक नजर

उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर आज सुबह भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुटे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पडटताल शुरू कर दी है। छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में वह शिक्षक थे। मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बढ़ते अपराध पर गुस्सा जाहिर किया। सूचना मिलते ही एएसपी अनित कुमार और सीओ आलोक कुमार मौके पर पहुंचे। संजय खोखर साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के जिला अध्यक्ष थे। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के भी वो करीबी थे।
एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया रंजिश का मामला लग रहा है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने दो गोली मारी है। जिसमें एक सिर और दूसरी सीने में मारी गई। एसपी का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं। उनका कहना है कि प्रथम दृष्टया में रंजिश का मामला लग रहा है। पीड़ित परिवार से बात करके मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।




 

Uttar Pradesh: Senior RSS worker and former BJP district president of Baghpat shot dead
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय