ब्रेकिंग न्यूज़

"कहानी घर घर की" धारावाहिक के अभिनेता समीर शर्मा का निधन

"Kahani Ghar Ghar Ki" serial actor Sameer Sharma passes away share via Whatsapp

"Kahani Ghar Ghar Ki" serial actor Sameer Sharma passes away


समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड स्थित घर में पंखे से लटका मिला

पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है

न्यूज डेस्कः
मायानगरी मुंबई से एक दुखद समाचार सामने आया है।टीवी कलाकार अभिनेता समीर शर्मा की मौत हो गई है। इस पूरे मामले में खास बात ये है कि पुलिस ने खुदकुशी की आशंका जता रही है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर में पंखे से लटका मिला है।
बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'कहानी घर घर की' सास भी कभी बहु थी,भी शामिल था। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला। ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी। और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।
बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और  'कहानी घर घर की' सहित कई सीरियल में काम कर चुके थे। इस पूरे मामले में एक वजह से भी सामने आ रही है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो। लेकिन अभी इस मामले में कुछ भी कहना ठीक नही होगा यह एक जांच का विषय़ है। जांच पूरी होने के बाद ही जानकारी मिलने पर कुछ कहा जा सकता है।


"Kahani Ghar Ghar Ki" serial actor Sameer Sharma passes away
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय