ब्रेकिंग न्यूज़

Ranbir Alia Wedding: मिसेज कपूर बनीं आलिया भट्ट

Ranbir Alia Wedding: Alia Bhatt becomes Mrs. Kapoor share via Whatsapp

Ranbir Alia Wedding: Alia Bhatt becomes Mrs. Kapoor


मनोरंजन डेस्कः बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित शादी आखिरकार होई गई है। रणबीर और आलिया के फैंस जिस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो पल आ चुका है। शादी के बाद से ही अब सोशल मीडिया पर रणबेलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। इंटरनेट पर लगातार सामने आ रही दोनों की इन फोटोज और वीडियोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। शादी की तस्वीरों के साथ ही अब रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ रही हैं। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज - 

इसी क्रम में हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं। एक वेबसाइट से हुई बातचीत में राहुल ने बताया है कि रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है। उन्होंने कहा कि 'आलिया और रणबीर की शादी में एक खास पंडित थे, जो कई सालों से कपूर खानदान से जुड़े हुए हैं। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज - फोटो : सोशल मीडिया

शादी के दौरान सिर्फ चार फेरों के बारे में बताता हुए राहुल ने कहा कि पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया। एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था। मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था।'

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज - फोटो : सोशल मीडिया

रणबीर- आलिया की शादी के बाद सभी को उनके रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार था। पहले आई खबरों के मुताबिक शादी के बाद यह कपल इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए 16 और 17 अप्रैल को दो ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने वाला था। लेकिन हाल ही में मीडिया से बात करते हुए रणबीर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने यह जानकारी दी कि किसी तरह का कोई रिसेप्शन आयोजित नहीं होगा।

Ranbir Alia Wedding: Alia Bhatt becomes Mrs. Kapoor
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय