ब्रेकिंग न्यूज़

मीत हेयर ने ओलम्पिक्स कोटा हासिल करने पर निशानेबाज सिफ़्त समरा को दी मुबारकबाद

Meet Hayer congratulates Shooter Sift Kaur Samra on getting Olympics quota share via Whatsapp

Meet Hayer congratulates Shooter Sift Kaur Samra on getting Olympics quota


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने निशानेबाज सिफत कौर समरा को अगले साल होने वाले पैरिस ओलम्पिक खेलों के लिए क्वालीफाई करने पर मुबारकबाद दी। मीत हेयर ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के निर्देशों पर बनाई नयी खेल नीति में जहाँ खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धियां हासिल करने पर सम्मान करना है, वहीं खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय मंच तक ले जाने पर ज़ोर दिया गया है। 

 

फरीदकोट की रहने वाली सिफत कौर समरा ने बाकू में चल रही आई. एस. एस. एफ. विश्व चैम्पियनशिप में महिलाओं की 50 मीटर राइफल थ्री पोज़ीशन के क्वालीफिकेशन राउंड में 589 स्कोर के साथ चौथा स्थान हासिल करके फ़ाईनल के लिए क्वालीफाई किया और ओलम्पिक कोटा हासिल किया। मीत हेयर ने सिफत कौर समरा की इस उपलब्धि का श्रेय उसकी सख़्त मेहनत और दृढ़ इरादों को देते हुये उसके माता-पिता और कोच को भी बधाई दी। 

Meet Hayer congratulates Shooter Sift Kaur Samra on getting Olympics quota
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय