ब्रेकिंग न्यूज़

नेशनल वॉकिंग चैंपियनशिप में मानसा की मंजू ने 35 किलोमीटर में नया नेशनल रिकॉर्ड बनाया

MANSA’S MANJU CREATES NEW NATIONAL RECORD IN 35 KM WALK IN NATIONAL WALKING CHAMPIONSHIP share via Whatsapp

MANSA’S MANJU CREATES NEW NATIONAL RECORD IN 35 KM WALK IN NATIONAL WALKING CHAMPIONSHIP

 

MEET HAYER RANG AKSHDEEP SINGH CONGRATULATING HIM FOR OLYMPICS QUALIFICATION

 


मीत हेयर ने ओलम्पिक्स के लिए क्वालीफाई हुए अक्शदीप सिंह को फ़ोन कर दी मुबारकबाद  


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:   राँची में चल रही 10वीं नेशनल वॉकिंग चैंपियनशिप में आज पंजाब की एथलीट मंजू ने 35 किलोमीटर वॉकिंग डिस्टेंस इवेंट में 2.57.54 समय के साथ नया नेशनल रिकॉर्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता। मानसा जिले के गाँव खैरा खुर्द की एथलीट मंजू ने इस साल होने वाली एशियाई खेल के लिए भी क्वालीफाई कर लिया।  

खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने नेशनल वॉकिंग चैंपियनशिप में अक्शदीप सिंह की उपलब्धि से आज मंजू द्वारा नया नेशनल रिकॉर्ड स्थापित होने पर मुबारकबाद दी। उन्होंने मंजू को एशियाई खेलों के लिए भी शुभकामनाएँ दीं। इससे पहले मीत हेयर ने बीते दिन नया नेशनल रिकॉर्ड बनाकर पैरिस ओलम्पिक गेम्स के लिए क्वालीफाई हुए पहले भारतीय एथलीट अक्शदीप सिंह और उसके पिता गुरजंट सिंह को निजी तौर पर फ़ोन कर बधाई दी। उन्होंने एथलीट को एशियाई और ओलम्पिक खेलों की तैयारी के लिए पंजाब सरकार द्वारा हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान जल्द ही उसे नकद इनामी राशि से सम्मानित करेंगे। खेल मंत्री ने यह भी कहा कि वह इस शनिवार काहनेके गाँव आकर निजी तौर पर बधाई देंगे।

MANSA’S MANJU CREATES NEW NATIONAL RECORD IN 35 KM WALK IN NATIONAL WALKING CHAMPIONSHIP
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय