ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा नेता संगीत सोम को कोर्ट से बड़ी राहत, 15 साल पुराने मामले में दोषमुक्त करार

Big relief to BJP leader Sangeet Som, acquitted in 15 year old case share via Whatsapp

Big relief to BJP leader Sangeet Som, acquitted in 15 year old case

 

शिवसेना के नेता ललित मोहन शर्मा ने कराया था केस दर्ज


नवीन गोयल,मुजफ्फरनगरः उत्तरप्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की फास्ट ट्रैक कोर्ट-1 ने आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम को दोषमुक्त करार दिया गया है।

 

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली में 15 साल पहले शिव सेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम को कोर्ट ने दोषमुक्त करार दिया गया है। सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट-1 के पीठासीन अधिकारी मयंक जायसवाल ने फैसला सुनाया। 

बचाव पक्ष के वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल जिंदल ने बताया कि मेरठ की सरधना सीट से भाजपा के पूर्व विधायक पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप था। अप्रैल 2008 में शिव सेना नेता ललित मोहन शर्मा ने संगीत सोम पर खतौली की रैली में भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने विवेचना के बाद चार्ज शीट कोर्ट में दाखिल की थी। प्रकरण की सुनवाई सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट-1 में चल रही थी। बुधवार को प्रकरण में पूर्व विधायक पेश हुए। अदालत ने साक्ष्यों के अभाव में पूर्व विधायक को दोषमुक्त करार दिया है।

Big relief to BJP leader Sangeet Som, acquitted in 15 year old case
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय