ब्रेकिंग न्यूज़

मेरठ: एमआईईटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर हुआ तांडव, चले चाकू, एक की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार

Meerut: In MIET College, two groups of students fought fiercely, stabbed, one killed, four accused arrested share via Whatsapp

Meerut: In MIET College, two groups of students fought fiercely, stabbed, one killed, four accused arrested


एमआईईटी कॉलेज मेरठ बागपत बाईपास में  छात्रों के दो गुटों में संघर्ष हो गया


इस दौरान एक छात्र चाकू लगने से घायल हो गया 


छात्र की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई


इंडिया  न्यूज सेंटर,मेरठ,बागपतः  उत्तरप्रदेश के मेरठ-बागपत बाइपास स्थित एमआईईटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में हुए झगडे़ में बुधवार को इंजीनियरिंग के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक छात्र पर आरोपी छात्रों ने 20 से भी अधिक वार किए गए। काफी देर चले इस खूनी खेल में मृतक छात्र को कोई भी बचाने नहीं आया। बताया गया कि इससे पहले मृतक छात्र को कॉलेज में दौड़ाकर कर पीटा गया। घटना के बाद कॉलेज में पुलिस तैनात कर दी गई है।

 

बागपत के गांव शिकेहपुर थाना बड़ौत निवासी निखिल चौधरी उम्र 23 मेरठ बागपत बाइपास स्थित एमआईईटी कॉलेज में बीटेक मैकेनिकल द्वितीय वर्ष  में कॉलेज के ही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। बताया गया है कि छात्र निखिल का एक माह पूर्व भी कॉलेज के अन्य छात्रों से विवाद हुआ था।

 

मंगलवार को भी कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र अभिषेक से निखिल का विवाद हुआ था। इस विवाद को कुछ छात्रों ने बीच-बचाव कर दिया था। लेकिन  इसके बाद दोनों गुटो के छात्रों को मोबाइल पर जमकर कहासुनी हुई थी। जिसमें एक-दूसरे को भुगत लेने की धमकी दी गई।

 

बुधवार को कॉलेज में निखिल क्लास में था। तभी वहां आरोपी अभिषेक अपने साथियों के साथ पहुंचा। अभिषेक को देखते ही निखिल क्लास रूम निकल कर भाग लिया। इसी दौरान आरोपियों ने निखिल को पकड़कर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद लाईब्रेरी के पास निखिल के सीने, गर्दन शरीर के अन्य भागों पर बीस से भी अधिक बार चाकू से वार कर डाले। चाकू से हमला होते ही निखिल जमीन पर गिर पड़ा।

 

 

निखिल को मरा जान कर आरोपी मौके से भाग निकले। आरोपियों के जाने के बाद अन्य छात्रों ने निखिल को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार छात्रों को हिरासत में लिया है। 

 

एसपी देहात केशव कुमार का कहना है छात्रों में वर्चस्व को लेकर हत्या करने की बात सामने आई है। मुख्य आरोपी अभिषेक शर्मा समेत चार को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है।

 

हत्या की सूचना पर परिजनों मे मचा कोहराम 

मृतक निखिल पुत्र पुष्पेन्द्र उर्फ पप्पू निवासी जनपद बागपत, गांव शिकोहपुर का रहने वाला था। निखिल पिछले दो साल से मेरठ में रहकर ही पढ़ाई कर रहा था। वह बीटेक सेकंड ईयर का छात्र था। मृतक दो भाई और एक बहन थे।

 

मृतक का भाई मुकुल गांव में रहकर खेती करता है, जबकि बहन शिवानी बीए में पढ़ रही है। मां का नाम रेखा है। निखिल की हत्या की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सभी मेरठ रवाना हो गए। गांव में निखिल के पड़ोसियों ने बताया कि निखिल काफी व्यवहार कुशल था और वह बीच बीच में गांव में आता रहता था। 

Meerut: In MIET College, two groups of students fought fiercely, stabbed, one killed, four accused arrested
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





भाजपा नेता संगीत सोम को कोर्ट से बड़ी राहत, 15 साल पुराने मामले में दोषमुक्त करार --- अपार्टमेंट हादसा अपडेटः सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित --- लखनऊः अलाया अपार्टमेंट हादसे में सपा प्रवक्ता की पत्नी और मां की मौत, बचाव कार्य जारी --- लखनऊ में पांच मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह बिखरकर मलबे के ढेर में तब्दील --- यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदलः छह जिलों के डीएम समेत, 14 आईएएस अधिकारियों के तबादले --- मेरठ: एमआईईटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर हुआ तांडव, चले चाकू, एक की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार --- सीएम योगी का बड़ा ब्यानः रामनवमी पर 800 से अधिक श्रीराम जी की शोभा यात्राएं निकाली गई, दंगा-फसाद तो छोड़िए किसी प्रकार का कोई झगड़ा तक नही हुआ