ब्रेकिंग न्यूज़

मुजफ्फरनगरः पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट, मामला संदिग्ध

Muzaffarnagar: Neighbors put young man to death, case suspicious, murder, youngman share via Whatsapp

Muzaffarnagar: Neighbors put young man to death, case suspicious, murder, youngman

क्या प्रेम प्रसंग की भेट चढ़ गया छपार का राजन?
पडोसियों ने राजन को सुबह घर से बुलाकर अपने घर ले जाकर उतारा मौत के घाटः राज के परिवार वालों का आरोप


नवीन गोयल,मुजफ्फरनगरः
उत्तप्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के सिसौना गांव में दिन निकलते ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक को घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान सिसौना के रहने वाले राजन के रुप में हुई है। हत्याकांड की खबर मिलते ही छपार पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरु कर दी है। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक राजन के शव को  मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए प्रशासन ने भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।
शुक्रवार की सुबह जनपद के थाना छपार के अर्तगत आने वाले गांव सिसौना में एक 22-23 वर्षीय युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या करने का समसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। प्रथमदृष्टी में मामना प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है। क्योंकि मृतक राजन के बड़े भाई ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि  सुबह 4:00 बजे पड़ोस में रहने वाले ईश्वर और उसका लड़का मेरे छोटे भाई राजन को घर से बुलाकर ले गए और घर ले जाकर परिवार के कुछ लोगों के साथ पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी है। यही नही मृतक के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि, पडोसी ईश्वर की लड़की के साथ राजन का प्रेम प्रसंग चल रहा था।
क्या कहते है पुलिस अधिकारी
घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 22- 23 साल का युवक राजन यहीं सिसौना गांव का रहने वाला है। उसका शव पड़ोस में ही एक घर की छत पर मिला है। घरवालों का कहना है कि यह चोरी के उद्देश्य से यहां आया था। लेकिन यह मामला अभी संदेहास्पद है, कुछ मामला प्रेम प्रसंग का भी प्रतीत होता है। चूंकि दोनों परिवारों का अच्छा तालमेल था। एक दूसरे के यहां आना जाना था तो चोरी का मामला नहीं लगता। मृतक राजन वह इनकी ट्रैक्टर ट्रॉली पर ही काम करता था। जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Muzaffarnagar: Neighbors put young man to death, case suspicious, murder, youngman
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय