ब्रेकिंग न्यूज़

बारामुला में आंतकियों ने किया ग्रेनेड से हमला,चार नागरिक घायल

Terrorists attack grenade in Baramulla, four civilians injured share via Whatsapp

Terrorists attack grenade in Baramulla, four civilians injured


जम्मू-कशमीर डेस्कः
बारामुला के पट्टन क्षेत्र में आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया है। इस हमले में चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं आतंकियों की तलाश में पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर सुरक्षबाल तलाशी अभियान चला रहे हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया, लेकिन निशाना चूक गया और सड़क पर विस्फोट हो गया। इस घटना में चार नागरिक घायल हो गए हैं। इस बीच हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है।

Terrorists attack grenade in Baramulla, four civilians injured
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय