ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी बोले- मुलायम सिंह पर गोली चलवाने वालों की गोद में बैठे अखिलेश

prime minister narendra modi addresses rally at kannauj share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, कन्नौज: पीएम मोदी ने यूपी के कन्नौज में रैली के दौरान सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोला। समाजवादी पार्टी के गढ़ कन्नौज में हुई इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने जहां सपा के समाजवाद पर सवाल उठाए वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। पीएम ने बसपा को भी कठघरे में खड़ा किया। पीएम मोदी ने इस दौरान समाजवादी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, मेरे पास एक भी गाड़ी नहीं है, लेकिन समाजवादी घर में जाकर देखिए गाडिय़ां ही गाडिय़ां है, ये कैसा समाजवाद है? पीएम ने कन्नौज से सांसद और यूपी के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी पर भी निशाना साधते हुए कहा, समाजवादी की बहू ने फूड प्रोसेसिंग का वादा किया था, लेकिन अभी तक यहां के लोग उपेक्षित हैं। 
पीएम ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा, जो आप से वोट मांगने आते हैं उन्हें इतना भी नहीं पता है कि आलू कहां होता है। ऐसे लोगों के मुंह से किसानों की बात करना शोभा नहीं देता। किसान जो पैदा करता है, उसमें से अगर नई बनावट बनाई जाए तो उसे ज्यादा फायदा होता है लेकिन इस योजना को यूपी में यहां की सरकार लागू नहीं कर पाई।
सपा-कांग्रेस गठबंधन पर करारा वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, भारतीय फिल्मों की तरह, यूपी में भी सपा और कांग्रेस के बीच फिल्म की कहानी चल रही है। इस चुनाव में त्रिपदी दौड़ चल रही है, एक सपा है दूसरा बसपा, लेकिन कांग्रेस का एक पैर सपा के साथ एक बसपा के साथ है। उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए एक मात्र आशा बची है, वो है भारतीय जनता पार्टी। पीएम ने अपने संबोधन में इसरो की कामयाबी का जिक्र करते हुए कहा, देश के वैज्ञानिकों ने आकाश में भी सेंचुरी लगा दी है। आज हमारे वैज्ञानिकों ने जो काम किया है, वो दुनिया में स्वर्णिम अक्षर में लिखा जाएगा।
पीएम ने विकास की दौड़ में पीछे रहने का आरोप लगाते हुए कहा, इंग्लिश में यूपी का मतलब अप होता है। यूपी (UP) का मतलब होता है, बढऩा लेकिन अभी अगर देखिए तो यहां सब कुछ डाउन नजर आता है। यूपी में विकास डाउन और अपराध अप है। यहां के थाने सपा का कार्यालय बन गए हैं, जमीनों पर अवैध कब्जा होता है।
पीएम ने इस दौरान अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा, 4 मार्च 1984 को मुलायम सिंह जी ने लोहिया के विचारों को लेकर कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन किया था। कांग्रेस मुलायम सिंह से परेशान हो गई फिर उन पर गोलियां भी चलीं। मुलायम सिंह के समर्थन में चौधरी चरण सिंह, अटल बिहारी जी ने एक आंदोलन किया था। अखिलेश जी को अपने पिता जी पर हमला भी याद नहीं रहा, कुर्सी के मोह में कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए। पीएम ने कहा, 70 सालों से जो नोटों के बंडल बनाकर रखे थे, वो सब निकल गया अब सब हिसाब दे रहे हैं। जिसने देश को, गरीब को लूटा है, उसे लौटाना होगा।

prime minister narendra modi addresses rally at kannauj
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय