ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम नरेंद्र मोदी का खुली गाड़ी में रोड शो जारी, ‘हर-हर मोदी घर-घर मोदी’ के लगे नारे

Prime Minister Narendra Modi's road show in the open car, "Har Har Modi door Modi slogans of share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, वाराणसीः वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू हो गया है। यह रोड शो 3 घंटे से अधिक समय तक  चलेगा। उनके रोड में समर्थकों की भारी भीड़ है। इस दौरान समर्थकों ने नारे लगाए- "हर हर मोदी, घर घर मोदी"।
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठवें चरण की वोटिंग जारी होने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को रैली करने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। उनके रोड में समर्थकों की भारी भीड़ है। इस दौरान समर्थकों ने नारे लगाए- “हर हर मोदी, घर घर मोदी”। भीड़ को देखकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या पीएम मोदी इस भीड़ को वोट में बदलने में कामयाब रहेंगे। सातवें और आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मतदान होना है। आखिरी चरण में वाराणसी समेत 40 सीटों पर चुनाव होने हैं। इसके लिए वह तीन दिन में चार सभाएं करेंगे। रोड शो के बाद वह काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे। मोदी तीन साल में पहली बार काल भैरव मंदिर में भी प्रार्थना करेंगे। शनिवार को पीएम मोदी की जौनपुर में भी रैली है।

अपडेट्स-
12:10 pm: अस्सी घाट से गुजर रहा है पीएम नरेंद्र मोदी का रोड थो। दोपहर को 2.15 बजे वाराणसी से जौनपुर के लिए रवाना होंगे। जौनपुर में होनी मोदी का रैली।
11: 35 am: पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में भारी भीड़। पीएम के स्वागत में बड़ी संख्या में मुस्लिमों भी पहुंचे। मोदी-मोदी के नारे लगाती समर्थकों की भीड़।
11:15 am: पीएम मोदी का काफिला रविदास गेट पहुंचा। कुछ देर में काशी विश्ननाथ मंदिर पहुंचेगा। अस्सी घाट की ओर पीएम मोदी का काफिला बढ़ रहा है।
10: 55 am: पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो कार्यक्रम शुरू हो गया है। पीएम खुली गाड़ी में रोड शो कर रहे हैं। रोड शो में भारी भीड़ जुटी है। पीएम के रोड शो से गदगद समर्थक “हर हर मोदी, घर घर मोदी” के नारे लगा रहे हैं। थोड़ी देर में काशी विश्वनाथ और काल भैरव के करेंगे दर्शन।
10:35am: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय के स्टैच्यू का माल्यार्पण किया। मदनमोहन मालवीय एक महान राजनेता और शिक्षाविद थे। उन्होंने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की स्थापना की और स्वतंत्रता आन्दोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
10:11 am: पीएम नरेंद्र मोदी रोड शो के लिए बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी। तीन साल में पहली बार करेंगे काल भैरव के दर्शन। काल भैरव को वाराणसी का कोतवाल माना जाता है।

Prime Minister Narendra Modi's road show in the open car, "Har Har Modi door Modi slogans of
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय