ब्रेकिंग न्यूज़

पाकिस्तान की बेइज्जती, अमेरिका में वित्त मंत्री के सामने लगे चोर-चोर के नारे...

Insult of Pakistan, slogans of thieves raised in front of the Finance Minister in America share via Whatsapp

Insult of Pakistan, slogans of thieves raised in front of the Finance Minister in America

वर्ल्ड डेस्क: पाकिस्तान में भले ही सत्ता बदल गई हो, लेकिन वैश्विक पटल पर उसका किरदार वैसा ही है। पहले भी पाकिस्तान को कई बार सार्वजनिक मंचों पर विरोध का सामना करना पड़ा है, यह सिलसिला बदस्तूर जारी है। खबर है कि अब अमेरिका में पाकिस्तान के वित्त मंत्री को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। लोगों ने उनके सामने चोर-चोर के नारे लगाए। 

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की सालाना बैठक में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका पहुंचे थे। इस दौरान लोगों ने खुलेआम उन्हें चोर व झूठा कहा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

गुस्से में लाल हुआ पाकिस्तानी अधिकारी

वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तानी मंत्री को एक शख्स कह रहा है, तुम झूठे हो, चोर हो। इसके बाद उनके साथ चल रहा एक अधिकारी गुस्से में लाल हो जाता है। वह लोगों को जवाब देने के लिए आगे बढ़ता है और गुस्से में कहता है, अपना मुंह बंद रखो। चिल्लाओ मत। इस दौरान दोनों में तीखी बहस भी हो जाती है। 

मरियम औरंगजेब को भी करना पड़ा था विरोध का सामना 

इससे पहले पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को भी ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा था। बात सितंबर महीने की है। बात दें, पिछले महीने मरियम औरंगजेब लंदन यात्रा पर गईं थीं। इस दौरान इमरान समर्थकों ने मरियम पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि जनता का पैसा लूटकर तुम लंदन में मौज कर रही हो। 

Insult of Pakistan, slogans of thieves raised in front of the Finance Minister in America
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय