ब्रेकिंग न्यूज़

छूट्टी नही मिलने से आहत सिपाही ने व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज पोस्ट किया,मन करता है दो-चार को गोली मारकर खुद मर जाऊं'

The soldier posted a message in the Whatsapp Group, thinks he should shoot two-four and then shoot himself. share via Whatsapp

The soldier posted a message in the Whatsapp Group, thinks he should shoot two-four and then shoot himself.

इंडिया न्यूज सेंटर,लखनऊः
यूपी की राजधानी में विवेक हत्याकांड में सिपाहियों पर कड़ी कार्रवाई को लेकर पनप रहे आक्रोश और गुरुग्राम की घटना के बाद से पुलिस अधिकारी सिपाहियों से नरमी बरत रहे हैं। इसी बीच थाना सिरौली में छुट्टी न बढ़ाने से नाराज सिपाही ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज पोस्ट कर दिया कि मन करता है दो-चार को गोली मारकर खुद भी मर जाऊं। इसके बाद सिपाही दो दिन के लिए गैरहाजिर हो गया।  सोशल मीडिया पर हुए प्रचार  के बाद पूरा मामला एसएसपी मुनिराज जी. तक पहुंचा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। एसओ को कड़ी फटकार लगाई और मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। हालांकि सिपाही का कहना है कि व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज उसने नहीं किया है। मामला थाना सिरौली में तैनात सिपाही नीरज कुमार को औरैया स्थित अपने पैतृक आवास में लिंटर डलवाना था। इसके लिए उसने एसओ रामऔतार यादव से आठ से 12 अक्तूबर तक पांच दिन की छुट्टी मांगी थी। मगर एसओ ने उसे तीन दिन की छुट्टी दी। तीन दिन में नीरज का काम पूरा नहीं हुआ तो उसने फोन करके एसओ से दो दिन की छुट्टी और बढ़ाने को कहा। बताते हैं कि इस पर एसओ ने नीरज को काफी खरीखोटी सुनाई और सुबह तक आमद न कराने पर रिपोर्ट लिखाने की चेतावनी दी। इसके कुछ ही देर बाद थाने के व्हाट्सएप ग्रुप ‘दबंग सिरौली पुलिस’ पर मैसेज आया। इसमें छुट्टी न मिलने पर लिखा था, ‘मन करता है दो-चार को गोली मारकर खुद भी मर जाऊं।’  इससे थाने में हड़कंप मच गया।

एसएसपी ने एसओ को लगाई गई फटकार
नीरज कुमार तीन दिन की छुट्टी के बाद ड्यूटी पर नहीं लौटा और दो दिन गैरहाजिर हो गया। इस पर एसओ ने उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी। इसे थाने के ग्रुप के अलावा सिपाहियों के अन्य व्हाट्सएप ग्रुपों में भी चर्चा शुरू हो गई। मंगलवार को मामला एसएसपी तक पहुंचा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। उन्होंने एसओ रामऔतार यादव को फोन पर ही कड़ी फटकार लगाई और जांच के निर्देश दिए। सिपाही नीरज कुमार का कहना है कि थाने के ग्रुप में उसने कोई पोस्ट नहीं किया है। इसकी जांच कराई जा सकती है।

गुरुग्राम में छुट्टी न मिलने पर गनर ने जज की पत्नी-बेटे को मार दी थी गोली
13 अक्तूबर को गुरुग्राम के जज कृष्णकांत शर्मा की सुरक्षा में तैनात गनर महिपाल ने उनकी पत्नी रेणुका एवं बेटे ध्रुव को गोली मार दी थी। घटना की  जानकारी भी गनर ने खुद ही फोन करके जज को दी थी। घटना में जज की पत्नी रेणुका की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उनके बेटे के सिर में गोली लगी थी। घटना के बाद कहा गया कि महिपाल चार-पांच दिन से छुट्टी मांग रहा था। छुट्टी न मिलने से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया था।

The soldier posted a message in the Whatsapp Group, thinks he should shoot two-four and then shoot himself.
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय