ब्रेकिंग न्यूज़

क्या आप जानते हैं बर्थडे ब्वॉय वीरेंद्र सहवाग के बारे में ये बातें

today virender sehwag birthday share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली: आज टीम इंडिया के ऐसे बल्लेबाज का जन्मदिन है जिनकी बैटिंग से बड़े बड़े गेंदबाज घबराते थे। ये नाम है वीरेंद्र सहवाग का। 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे विस्फोटक क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बारे में जानें कुछ बातें-

1. वीरेंद्र सहवाग अकेले ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं जिनके नाम दो तिहरे शतक हैं। 

2. 28 मार्च 2००4 को सहवाग ने पहली बार मुल्तान टेस्ट में तिहरे शतक की पारी खेली।

3. सहवाग के चर्चित नामों में मुल्तान का सुल्तान, नजफगढ़ का नवाब, द लिटिल तेंदुलकर, नजफगढ़ का तेंदुलकर और वीरू शामिल हैं। 

4. वीरेंद्र सहवाग के सबसे पसंदीदा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रहे हैं। 

5. सहवाग का कहना है कि वे 5 रन पर खेल रहे हों, या 195 पर या फिर चाहे 295 पर ही खेल रहे हों, अगर उन्हें लगेगा कि गेंद छक्के के लिए है तो वो छक्का ही लगाएंगे।

6.एक मैच के दौरान शोएब अख्तर ने सहवाग को छक्का मारने के लिए उकसाया। तब सहवाग ने उनसे कहा कि वो दूसरे सिरे पर देखें जहां उनका बाप खड़ा है। 

7. आजकल सहवाग अपने ट्वीट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह रहे हैं।

today virender sehwag birthday
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय