ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू कश्मीरः 5 मजदूरों की आतंकियों ने की हत्या, सुरक्षाबलों ने चलाया बड़ा सर्च ऑपरेशन

5 labourers killed in Jammu Kashmir in Terror Attack share via Whatsapp

5 labourers killed in Jammu Kashmir in Terror Attack

 

इंडिया न्यूज़ सेंटर,श्रीनगरः धारा 370 हटने के बाद श्रीनगर में 5 गैर कश्मीरी मजदूरों की गोली मारकर आतंकियों ने हत्या कर दी। आपको बता दें कि कल जम्मू कश्मीर में यूरोपीय यूनियन के सांसदों का दौरा था। इसी बीच कल ये बड़ा हमला हो गया। इस हमले में एक मजदूर गंभीर रुप से घायल हुआ,जबकि 5 मजदूरों की मौत हो गई। ये सारे मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं। इस हमले के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट करके दुख जताया और हमले की निंदा की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''कश्मीर में नृशंस हत्याओं से हम स्तब्ध और दुखी हैं. मुर्शिदाबाद के पांच मजदूरों की जान चली गई। हमारे शब्द मृतक के परिवारों के दुःख को दूर नहीं करेंगे. इस दुखद घड़ी में परिवारवालों को सभी तरह की मदद दी जाएगी। 

 

सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

 

हमले में शामिल आतंकियों की धड़-पकड़ के लिए सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद यह सबसे बड़ा आतंकी हमला है। मोदी सरकार ने पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 हटाने का एलान किया था। केंद्र के फैसले के बाद से आतंकवादी ट्रकवालों और मजदूरों खासकर उन लोगों को को निशाना बना रहे हैं जो कश्मीर के बाहर से घाटी में आये हैं। आपको बता दें कि  14 अक्टूबर को शोपियां जिले में ही दो आतंकवादियों ने राजस्थान पंजीकरण नंबर वाले एक ट्रक के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दो दिन बाद शोपियां जिले में ही आतंकवादियों के हमले में पंजाब के सेब व्यापारी चरणजीत सिंह की मौत हो गयी थी और संजीव घायल हो गया था। पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने छत्तीसगढ़ के एक ईंट भट्टा मजदूर की हत्या कर दी थी।

5 labourers killed in Jammu Kashmir in Terror Attack
Source: indianewscenter

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय