ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब के टेनिस खिलाडिय़ों के लिए सीनियर राष्ट्रीय प्रशिक्षण कैंप आज से मोहाली में हुआ शुरू

PUNJAB PADDLERS SENIOR NATIONAL TRAINING CAMP KICKS OFF FROM TODAY AT MOHALI share via Whatsapp

PUNJAB PADDLERS SENIOR NATIONAL TRAINING CAMP KICKS OFF FROM TODAY AT MOHALI


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़,/मोहाली :
82वीं सीनियर नेशनल टेबल टैनिस चैंपियनशिप के लिए पंजाब प्रशिक्षण कैंप मोहाली के सैक्टर-78 स्थित स्टेडियम में शुरू हो रहा है।  इस दस दिवसीय कैंप का उद्घाटन रविवार को पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ने किया था जो पंजाब टेबल टैनिस ऐसोसीएशन के अध्यक्ष भी हैं। पंजाब टेबल टैनिस ऐसोसीएशन की तरफ से करवाए जा रहे सीनियर नैशनलस के लिए पुरूष और महिला दोनों टीमों को 14 फरवरी को होने वाले राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए तैयार किया जायेगा।

नेशनल कोच एन रविचंद्रन ने कहा कि पंजाब की दोनों पाँच सदस्यीय पुरूष और महिला टीमों के लिए प्रशिक्षण सैशन रोज़ाना दो अभ्यास सैशनों में करवाया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि इसका समय रोज़ाना सुबह 7 से 9 बजे और शाम 4 से 7 बजे तक होगा। सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप पंचकुला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में 14 से 23 फरवरी तक होगी।

पंजाब के प्रशिक्षक हरमनप्रीत सिंह ने बताया कि इस कैंप में स्टेट वूमैन चैंपियन नेहा और स्टेट मैन चैंपियन हितेष डोगरा सहित दस खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा महिला टीम में प्रबसिमरन, प्रगति, अनन्या, आयुषी और पुरूष टीम में कार्तिक, निखिल, नमन, रक्षित कैंप में शामिल होंगे।

PUNJAB PADDLERS SENIOR NATIONAL TRAINING CAMP KICKS OFF FROM TODAY AT MOHALI
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय