ब्रेकिंग न्यूज़

जज़्बे को सलाम' संदेश के साथ इनोसेंट हार्ट्स के खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

Innocent Hearts School honored the sports achievers with a message of "A Salute to Passion" share via Whatsapp

Innocent Hearts School honored the sports achievers with a message of "A Salute to Passion"

न्यूज डेस्क, जालंधर: बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के तत्वावधान में चलाए जा रहे 'दिशा-एक पहल' के तहत इनोसेंट हार्ट्स के पाँचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, रॉयल वर्ल्ड व कपूरथला रोड) के  स्पोर्ट्स के क्षेत्र में विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करने हेतु वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में श्री लवजीत सिंह (डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स ऑफ़िसर, जालंधर) ने मुख्यातिथि की भूमिका निभाई। 

 

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ की गई। इस अवसर पर नृत्य, सोलो डांस रैप, गायन आदि रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यार्थियों द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई। मुख्यातिथि के द्वारा लगभग 300 खिलाड़ी,जो नैशनल,स्टेट व डिस्ट्रिक्ट लेवल पर विजेता रहे हैं, को इस समारोह में सम्मानित किया गया।

 

राजीव पालीवाल (डिप्टी डायरेक्टर स्पोर्ट्स) ने ट्रस्ट 'दिशा-एक पहल' द्वारा स्पोर्ट्स के क्षेत्र के लिए निरंतर किए जा रहे प्रयासों से सभी को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स को बढ़ावा देना आज के समय की आवश्यकता है और युवा पीढ़ी की सामाजिक जागरूकता तथा सर्वांगीण विकास के लिए उनके उचित मार्गदर्शन की आवश्यकता है। इनोसेंट हार्ट्स के सभी स्कूल फिट इंडिया के साथ सर्टीफाइड हैं। नेशनल लेवल पर विजेता खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स फील्ड में और अधिक पारंगत बनाने के लिए इनोसेंट हार्ट्स लोहारां में उपलब्ध गेम्स पर ट्रस्ट द्वारा 100% फ्री कोचिंग की व्यवस्था की गई है। 

 

उन्होंने बताया कि लोहारां को स्पोर्ट्स हब बनाया जा रहा है, जहाँ पर पिछले दिनों खेलों को बढ़ावा देने हेतु इंटरनेशनल स्टैंडर्ड शूटिंग रेंज, बास्केटबॉल कोर्ट( एंटी इंजरी सरफेसिंग )क्रिकेट ग्राउंड का उद्घाटन किया गया। इसके अतिरिक्त सोकर टेबल, एयर हॉकी टेबल, सेल्फ डिफेंस (जूडो, कराटे, बॉक्सिंग) योगा विद मेडिटेशन ज़ोन की व्यवस्था भी की गई है। बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर विजेता खिलाड़ियों को ट्यूशन फीस में 100%, राज्य स्तर पर 50% और जिला स्तर पर 25% तक ट्यूशन फीस में राहत दी जाती है। मंच का संचालन विद्यार्थियों के द्वारा बखूबी किया गया। इस अवसर पर श्रीमती शैली बौरी (एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर स्कूल्स), श्रीमती आराधना बौरी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कॉलेज), डॉ. पलक गुप्ता बौरी (डायरेक्टर सी.एस.आर) व मैनेजमेंट के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। अंत में मुख्य अतिथि को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया

Innocent Hearts School honored the sports achievers with a message of "A Salute to Passion"
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय