ब्रेकिंग न्यूज़

BREAKING NEWS: 24 अप्रैल से 10वीं व 12वीं U.P बोर्ड की परीक्षा होगी शुरू

BREAKING NEWS: 10th and 12th U.P board exam will begin from April 24 share via Whatsapp

BREAKING NEWS: 10th and 12th U.P board exam will begin from April 24

न्यूज डेस्क, लखनऊ :
यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा के लिए तारीखों का एलान कर दिया गया है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं 24 अप्रैल से शुरू होंगी।

वहीं, हाईस्कूल की परीक्षा 10 मई और इंटरमीडिएट की परीक्षा 12 मई को समाप्त होगी। उप मुख्यमंत्री ने बताया कि इस बार हाईस्कूल की परीक्षा में 29 लाख 94 हजार 312 और इंटरमीडिएट की परीक्षा में 26 लाख 9 हजार 501 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

BREAKING NEWS: 10th and 12th U.P board exam will begin from April 24
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय