ब्रेकिंग न्यूज़

पहले कांग्रेस और अब आप ने पंजाब को धकेला जंगलराज में : अनुराग ठाकुर

First Congress and now AAP pushed Punjab into Jungle Raj Anurag Thakur share via Whatsapp

First Congress and now AAP pushed Punjab into Jungle Raj Anurag Thakur


कहा : आज पंजाब की चर्चा अराजकता, गुंडागर्दी, गैंगवार व माफिया के लिए हो रही, इसकी जिम्मेवार आम आदमी पार्टी 


इंडिया न्यूज सेंटर,जालन्धर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पंजाब में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब को जंगलराज में धकेल दिया गया है।

अनुराग ठाकुर ने जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भगवंत मान सरकार ने पंजाब में क़ानून के राज को बिल्कुल ही ख़त्म कर दिया है। आज देश में पंजाब की चर्चा अराजकता, गुंडागर्दी, गैंगवार माफिया के लिए हो रही है। 

मुख्यमंत्री राज्य से बाहर अधिक समय बिता रहे हैं। राज्य में कानून व्यवस्था कौन देख रहा है? कौन इसके लिए ज़िम्मेदार है, किसी को कुछ पता नहीं। आम आदमी पार्टी के नेता कहते थे कि अगर दिल्ली सरकार को पुलिस का नियंत्रण दे दिया जाए तो वे बड़े सुधार लाएंगे, लेकिन आज उन्होंने पंजाब पुलिस की क्या हालत कर दी है? रोजाना चारों ओर से किसी ना किसी की नृशंस हत्या, अपराध और अराजकता की ख़बरें आ रहीं हैं। 

ये अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ही देन है कि मुट्ठी भर देश विरोधी व  अलगाववादियों ने इतने दिनों तक उपद्रव मचाया। मान सरकार जागे और चंद वोटों के लिए आग से खेलना बंद करें। पिछले एक साल में राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। क्या पंजाब सरकार और मुख्यमंत्री पंजाब की बिगड़ी स्थिति को नियंत्रित करने में सक्षम हैं? 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब में विकास, शांति और भाईचारा चाहती है।  मगर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी केवल पंजाब हीं नहीं बल्कि पूरे भारत में नफरत और अलगाववाद की राजनीति को भड़का कर वोट बटोरना चाहते हैं। 

आप पंजाब में किस तरह की विचारधारा को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है, यह जग जाहिर हो चुका है और इसका स्पष्ट प्रमाण कई बार खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू मीडिया के समक्ष दे चुका है। इनका मॉडल ही है फूट डालो और राज करो। क्या पंजाब में सद्भाव और भाईचारे को बाधित करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी? अनुराग ठाकुर ने जनता से पंजाब विरोधी तथा पंजाब की जनता विरोधी सोच व नीयत रखने वालों को सबक सिखाने का आह्वान करते हुए जालन्धर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के पक्ष में वोट करने की अपील की।

First Congress and now AAP pushed Punjab into Jungle Raj Anurag Thakur
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय