ब्रेकिंग न्यूज़

कुलदीप सिंह धालीवाल ने जनता दरबार के दौरान सुनी लोगों की 120 से अधिक शिकायतें

Kuldeep Singh Dhaliwal heard more than 120 complaints of people during 'Janata Darbar share via Whatsapp


Kuldeep Singh Dhaliwal heard more than 120 complaints of people during 'Janata Darbar


कहा, मान सरकार आम लोगों की समस्याओं का हल करने के लिए वचनबद्ध


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के आम लोगों की समस्याओं का हल करने के लिए वचनबद्ध है। यह प्रगटावा पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत, कृषि और किसान कल्याण और प्रवासी भारतीय मामलों के मंत्री ने आज विकास भवन, एस. ए. एस. नगर (मोहाली) में करवाए साप्ताहिक जनता दरबार के दौरान लोगों की शिकायतें सुनने के मौके किया।

 

स. धालीवाल ने सम्बन्धित मुख्य दफ़्तर, चंडीगढ़ और ज़िला अधिकारियों को लोगों की शिकायतों का जल्द निपटारा करने के निर्देश देते हुये कहा कि शिकायतों और समस्याओं का निपटारा बिना देरी से करना यकीनी बनाया जा रहा है।

 

स. धालीवाल ने बताया कि आज 120 से अधिक मामलों की सुनवाई की गई है और मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों को फ़ोन के द्वारा निर्देश दिए हैं। उन्होंने अपने विभागों से सम्बन्धित कर्मचारियों/अधिकारियें को लोक हित में मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करने के लिए कहा।

 

स. धालीवाल ने आगे बताया कि राज्य सरकार लोगों के मामलों के हल के इलावा पंजाब के बहुपक्षीय विकास में उनको सक्रिय हिस्सेदार बना रही है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही लोगों की शिकायतों पर पंचायती ज़मीनों पर किये नाजायज कब्जों को छुड़वाने के लिए दूसरी मुहिम चलाई जायेगी। उन्होंने बताया कि पहली मुहिम के दौरान लगभग 10 हज़ार एकड़ से अधिक पंचायती ज़मीन को नाजायज कब्जों से मुक्त करवाया गया है।

Kuldeep Singh Dhaliwal heard more than 120 complaints of people during 'Janata Darbar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय