ब्रेकिंग न्यूज़

मुख्यमंत्री ने शहीद कांस्टेबल कुलदीप बाजवा के निधन पर गहरा शोक किया व्यक्त

CM MOURNS DEATH OF MARTYR CONSTABLE KULDEEP BAJWA share via Whatsapp

CM MOURNS DEATH OF MARTYR CONSTABLE KULDEEP BAJWA


 


ANNOUNCES RS 1 CRORE EX-GRATIA AND ANOTHER RS 1 CRORE INSURANCE COVER TO DISTRESSED FAMILY


पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की एक्स ग्रेशिया राशि और एक करोड़ रुपये का बीमा देने की घोषणा


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह बाजवा जिसने फगवाड़ा में ड्यूटी के दौरान शहादत दी ,के देश के लिए महान बलिदान के लिए उनके परिवार को दो करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि फगवाड़ा में ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल कुलदीप बाजवा ने शहादत दी। उन्होंने कहा कि दो करोड़ रुपये में से एक करोड़ रुपये राज्य सरकार द्वारा एक्स ग्रेशिया राशि के रूप में दिए जाएंगे, जबकि एक करोड़ रुपये एचडीएफसी बैंक द्वारा बीमा के रूप में दिए जाएंगे । भगवंत मान ने कहा कि यह राशि प्रदेश में शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहीद द्वारा दिए गए बलिदान के सम्मान में दी जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दोहराया कि मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले जवानों के परिवारों की मदद करना राज्य सरकार का कर्तव्य है।

CM MOURNS DEATH OF MARTYR CONSTABLE KULDEEP BAJWA
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय