ब्रेकिंग न्यूज़

मुख्यमंत्री ने मार्कफैड को उपभोक्ताओं के बड़े वर्ग तक पहुँच के लिए बहुपक्षीय मार्किटिंग मुहिम शुरू करने के लिए कहा

CM ASKS MARKFED TO FURTHER LAUNCH AN AGGRESSIVE MARKETING CAMPAIGN TO CAPTURE SIZEABLE CHUNK OF CONSUMER MARKET share via Whatsapp

CM ASKS MARKFED TO FURTHER LAUNCH AN AGGRESSIVE MARKETING CAMPAIGN TO CAPTURE SIZEABLE CHUNK OF CONSUMER MARKET


 RELEASES THE NEW YEAR CALENDAR OF THE LEADING COOPERATIVE OF THE STATE


राज्य के अग्रणी सहकारी संस्था का नव वर्ष का कैलेंडर किया जारी  


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के प्रमुख सहकारी संस्था मार्कफैड को बहुपक्षीय मार्किटिंग मुहिम शुरू करने के लिए कहा, जिससे राज्य में ही नहीं, बल्कि देश और विदेशों की मंडी में भी उपभोक्ताओं के बड़े वर्ग को मानक उत्पाद मुहैया किये जा सकें। 

 

यहाँ पंजाब सिविल सचिवालय-1 में अपने कार्यालय में सोमवार को मार्कफैड का कैलेंडर जारी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में सहकारी क्षेत्र को और मज़बूत करना समय की ज़रूरत है। उन्होंने अधिकारियों को मार्कफैड द्वारा पहले से बनाए जा रहे या नए लाए जा रहे उत्पादों की मकबूलियत के लिए अन्य संभावनाएं तलाशने के लिए कहा। भगवंत मान ने कहा कि लाखों लोगों का भरोसा जीतने वाले उत्पादों के साथ घर-घर में जाने-पहचाने ब्रांड ‘सुंदर’ के और ज़्यादा विकास की विशाल संभावनाएं हैं।  

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के अग्रणी सहकारी संस्थाओं ने घरेलू बाज़ार में जि़क्रयोग्य हाजिऱी दर्ज करवाई है, जबकि ‘सुंदर’ के उत्पादों ने ग्रामीण और क्षेत्रीय बाज़ार पर पूरी तरह काबिज़ होने के बाद घरेलू और विदेशी मंडी में भी अपनी जगह बनाई है और इसके उत्पादों की बिक्री विदेशी बाज़ारों में भी लगातार बढ़ रही है। भगवंत मान ने कहा कि घी, रिफाइंड तेल, चटनियाँ, बासमती चावलों और अन्य उत्पादों के साथ मार्कफैड ने बाज़ार में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि देश भर के अग्रणी मॉल्स, स्टोरों, आऊटलैट्स और मेगा मार्किटों में अपने प्रमुख उत्पादों की बिक्री बढ़ाने के अलावा निर्यात की संभावनाएं तलाशने के लिए कार्यकुशल मार्किटिंग नैटवर्क विकसित करने की ज़रूरत है।  

 

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को बिक्री में बड़े स्तर पर वृद्धि करने के लिए उचित विज्ञापन-कम-मार्किटिंग मुहिम के द्वारा अपने उत्पादों की मार्किटिंग के लिए समयबद्ध एक्शन प्लान तैयार करने के लिए कहा। भगवंत मान ने कहा कि मार्कफैड की मार्किटिंग टीम को इस सहकारी संस्था के मानक और लंबे समय से परखे गए उत्पादों की बिक्री को शिखर पर ले जाने की ज़रूरत है। उन्होंने इस अवसर पर नए साल का कैलेंडर रिलीज करते हुए मार्कफैड के अधिकारियों को मुबारकबाद दी और उत्साह के साथ अपनी सेवाएं जारी रखने के लिए कहा।

-------------

CM ASKS MARKFED TO FURTHER LAUNCH AN AGGRESSIVE MARKETING CAMPAIGN TO CAPTURE SIZEABLE CHUNK OF CONSUMER MARKET
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय