ब्रेकिंग न्यूज़

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दी राहत, बीएमसी की कार्रवाई पर लगाई रोक

Bombay High Court granted relief to Kangana Ranaut, ban on BMC action share via Whatsapp

Bombay High Court granted relief to Kangana Ranaut, ban on BMC action


नेशनल न्यूज डेस्कः 
कंगना रनौत के आफिस पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इस कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की थी। वहीं, इस मामले पर कल दोपहर तीन बजे फिर से सुनवाई होगी।

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच खींचतान जारी है। कंगना दोपहर तक मुंबई पहुंचने वाली हैं। लेकिन इससे पहले ही बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) एक्शन में आ गई है। BMC ने बांद्रा के पाली हिल में स्थित अभिनेत्री के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में दूसरा नोटिस भेजा। इसके कुछ देर बाद ही BMC की एक टीम बुलडोजर, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और ऑफिस का एक हिस्सा गिरा दियाहै।  BMC के इस कार्रवाई के खिलाफ  कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की है, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। हालांकि, कोर्ट ने जब रोक लगाने का आदेश जारी किया, तब तक बीएमसी की टीम दफ्तर को तोड़ने के बाद लौट चुकी थी। अब इस मामले में वीरवार दोपहर 3 बजे सुनवाई होगी।

Bombay High Court granted relief to Kangana Ranaut, ban on BMC action
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय