ब्रेकिंग न्यूज़

बागपत में जयंत चौधरी को बड़ा झटका, नामांकन से पहले RLD उम्मीदवार हुए बागी BJP में शामिल

Big blow to Jayant Choudhary in Baghpat, rebel RLD candidate joined BJP before nomination share via Whatsapp

Big blow to Jayant Choudhary in Baghpat, rebel RLD candidate joined BJP before nomination

 

नवीन गोयल,मुजफ्फरनगर/बागपत. उत्तरप्रदेश के जनपद बागपत में राष्ट्रीय लोक दल को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव से ऐन वक्त पहले तगड़ा झटका लगा है। पार्टी ने जिसे उम्मीदवार बनाया था वही पार्टी से बागी होकर  भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई। नामांकन से पूर्व रालोद प्रत्याशी ममता जयकिशोर भाजपा में शामिल हो गईं। इसके बाद रालोद के पास कोई प्रत्याशी भी नहीं बचा है। इस घटनाक्रम को लेकर रालोद नेता सकते में हैं। अब देखना है कि भाजपा बबली और ममता जयकिशोर में से किसको अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाती है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आरएलडी की उम्मीदवार रहीं ममता किशोर और उनके पति को बागपत के बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है। इसे जयंत चौधरी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि यह पाला उनके गृह  क्षेत्र में बदला गया है। बता दें कि जिला पंचायत सदस्य चुनाव में भाजपा के 20 में से चार प्रत्याशी ही जीते थे। अध्यक्ष पद अनुसूचित जाति की महिला के लिए आरक्षित है। रालोद से ममता जयकिशोर और सपा से बबली देवी ही इस वर्ग से जीती थीं। भाजपा के पास अध्यक्ष पद का प्रत्याशी भी नहीं था। हालांकि, अभी भी रालोद नेताओं ने उम्मीद नहीं छोड़ी है।

Big blow to Jayant Choudhary in Baghpat, rebel RLD candidate joined BJP before nomination
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय