ब्रेकिंग न्यूज़

दो वर्ष से अपहर्ता,गुमशुदा लड़की को नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने किया सकुशल बरामद

Noida: Sector 49 police found missing girl who was lost from last two years: share via Whatsapp

Noida: Sector 49 police found missing girl who was lost from last two years:

सोनू शर्मा, गौतमबुद्दनगरः 
जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपहर्ता,गुमशुदाओं की बरामदगी के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत आज नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने एक महिला को बरामद किया है। पुलिस को सूचना के आधार पर एएसआई कुलदीप कुमार,महिला कास्टेबल सोनम चौधरी के साथ मिलकर नोएडा के सैक्टर 71 चौराहे से सकुशल बरामद कर लिया है। बरामद गुमशुदा को बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।
गौरतलब है कि थाने में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 1108/16 धारा 363,366 भादवि से सम्बन्धित मुकदमे मे दो वर्ष से गुमशुदा/अपहर्ता लड़की सुनीता पुत्री सुरेश निवासी सर्फाबाद थाना सेक्टर 49 नोएडा जनपद गौतमबुद्धनगर का मामला दर्ज था।

Noida: Sector 49 police found missing girl who was lost from last two years:
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय