ब्रेकिंग न्यूज़

जंग अभी ख़त्म नहीं हुई, लड़कियों की हॉकी टीम कांस्य पदक जीतेगी : राणा सोढी

It’s not over yet, girls will clinch bronze: Rana Sodhi share via Whatsapp

It’s not over yet, girls will clinch bronze: Rana Sodhi


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः टोक्यो ओलंपिक में लड़कियों के हॉकी के सेमीफाइनल मैच में विश्व की नंबर 2 टीम अर्जेंटीना से भारतीय हॉकी टीम की 2-1 से हार पर पंजाब के खेल और युवा सेवाएं मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने आज कहा कि जंग अभी ख़त्म नहीं हुई।

 

राणा सोढी ने कहा कि हम 6 अगस्त को बर्तानिया के विरुद्ध होने वाले मैच में कांस्य पदक ज़रूर जीतेंगे। उन्होंने अपने टवीट में कहा, ‘‘अभी जंग ख़त्म नहीं हुई। आपने शानदार प्रदर्शन किया है। टोक्यो ओलंपिकस में पहला सेमीफाइनल खेलने का तजुर्बा और बढ़िया अनुभव हासिल कर रहे हो। भारत को आप पर गर्व है और सभी आपको प्रोत्साहन दे रहे हैं। कांस्य पदक के लिए खेलने के लिए शुभकामनाएं।’’ उन्होंने कहा कि विश्व की नंबर -2 टीम को आधे समय तक बराबरी के स्कोर के साथ रोके रखना आसान नहीं था। हमारी लड़कियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और वह पहले ही इतिहास रच चुकी हैं। खेल मंत्री ने कहा कि अब भारत को पुरुष और महिला हॉकी टीमों से कांस्य पदक की उम्मीद है।

It’s not over yet, girls will clinch bronze: Rana Sodhi
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय