ब्रेकिंग न्यूज़

खुल सकता है मौत का राज: सुशांत सिंह राजपूत को परेशान कर रही थी बॉलीवुड की नामचीन हस्ती....!

Mystery behind sushant rajput suicide, Bollywood celebrity Harrasing share via Whatsapp

Mystery behind sushant rajput suicide, Bollywood celebrity Harrasing

न्यूज डेस्क, मुंबई:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड से जुड़े लोगों की अंतरात्मा की आवाज और भावनाओं का ज्वार नहीं थम रहा है। सुशांत की आत्महत्या की वजह भले स्पष्ट नहीं है, लेकिन यदि गहराई से जांच हुई तो इसके पीछे का घिनौना सच सामने आने पर कई राज खुल सकते हैं। फिल्मी हस्तियों के बयान को खंगालने पर पता लगता है कि बॉलीवुड की किसी नामचीन और दिग्गज हस्ती ने सुशांत को परेशान कर दिया था। जिसकी वजह से सुशांत ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया।


बॉलीवुड से जुड़े लोग कहते हैं कि इंडस्ट्री में ऐसा एक बड़ा धड़ा है जिसके एक इशारे पर बड़े से बड़े कलाकार की हैसियत घटने में देर नहीं लगती। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवतः सुशांत सिंह भी इसी धड़े का शिकार हुए हो सकते हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह कहकर फिल्म इंडस्ट्री को एक्सपोज किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि यह एक प्रकार की हत्या है। कंगना ने अपने बयान में उन सभी की क्लास लगाई है, जो छोटे शहर के लोगों को या बिना गॉडफादर वालों को नीचा दिखाते हैं। वहीं फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने भी सुशांत को याद करते हुए ट्वीट किया है कि मैं वो दर्द समझ सकता हूं,, जिससे आप गुजर रहे थे। मुझे उन लोगों का भी पता है जिन्होंने आपको नीचा किया और आप मेरे ही कंधे पर सिर रखकर रोये। काश! मैं आपके पास होता, काश! आप मेरे पास आते। जो हुआ वो उनके कर्म थे, आपके नहीं।

इधर, कांग्रेस पार्टी के नेता संजय निरूपम ने भी कहा है कि छिछोरे के बाद सुशांत से 7 फिल्में छीनी गईं। निरूपम ने सवाल उठाया कि बीते छह महीने में उसके हाथ से ये सारी फिल्में क्यों निकल गईं। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। इसकी छानबीन हो तो पता चल सकता है कि सुशांत की आत्महत्या के पीछे किसका हाथ है।
रिया के घर से जाने के बाद टूट गए थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत काम न होने के बावजूद दोस्तों से मिलते-जुलते रहते थे, जिससे उनका मन बहला रहता था। लेकिन लॉकडाउन के बाद घर में कैद होकर रह गए। इसी बीच उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती और उनके बीच दूरी हो गई। चर्चा है कि रिया के घर से जाने के बाद सुशांत अकेले पड़ गए और टूट गए। डिप्रेशन में जाने पर भी उन्होंने दवाइयां भी खानी बंद कर दी थीं।

Mystery behind sushant rajput suicide, Bollywood celebrity Harrasing
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय