ब्रेकिंग न्यूज़

कशमीरः श्रीनगर के नौगाम में आंतकी हमला दो जवान शहीद, आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन शुरू

KASHMIR: Terrorist attack in Srinagar's Naugam, two soldiers martyred, operation started in search of terrorists share via Whatsapp

KASHMIR: Terrorist attack in Srinagar's Naugam, two soldiers martyred, operation started in search of terrorists

जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी हमला

श्रीनगर के पास पुलिस पार्टी को बनाया गया निशाना

जम्मू-कशमीर न्यूज डेस्कः
जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को एक बार फिर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को फिर से निशाना बनाया है। शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर पुलिस पार्टी पर हमला किया गया है। आतंकवादियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। यह हमला किन आतंकियों ने किया और वो किस संगठन के थे, इसको लेकर अभी जानकारी आनी बाकी है।
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की ओर से पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर हमलों में तेजी आई है। अभी दो दिन पहले ही बारामूला के सोपोर में एक सेना की टुकड़ी पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था।
आतंकियों की ओर से सेना-CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस की साझा पार्टी पर हमला किया गया था। आतंकियों की ओर से लगातार गोलीबारी की गई, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाब दिया। इस दौरान आतंकवादी भागने में सफल हुए थे।

घाटी में लगातार खत्म हो रहे हैं आतंकी हमले

सुरक्षाबलों की ओर से लगातार आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ठिकाने लगाया जा रहा है। बीते दिनों ही पुलवामा जिले के सेब के बाग में छिपे आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। जिसमें आजाद अहमद लोन आतंकी को मार गिराया गया था, हालांकि एक जवान भी शहीद हुआ था। आतंकवादियों की ओर से सुरक्षाबलों के अलावा स्थानीय लोगों और नेताओं को निशाने पर लिया जा रहा है। एक महीने के भीतर कई भारतीय जनता पार्टी से जुड़े नेताओं की हत्या कर दी गई, जिसके बाद कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी। जबकि अब घाटी के इलाके में नेताओं की सुरक्षा को भी बढ़ाया गया है।

KASHMIR: Terrorist attack in Srinagar's Naugam, two soldiers martyred, operation started in search of terrorists
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय