ब्रेकिंग न्यूज़

अपनी ही 'बहन' से शादी करेगा ये क्रिकेटर, यौन शोषण के आरोप

Pakistan Captain Babar Azam To Tie The Knot With his sister Next Year- Report share via Whatsapp

Pakistan Captain Babar Azam To Tie The Knot With his sister Next Year- Report

स्पोर्ट्स डेस्क: पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी ही 'बहन' से शादी करने जा रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि वह अपने ही चाचा की बेटी से शादी करने के लिए राजी हो गए। शादी अगले साल होगी। पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, बाबर ने अपनी चचेरी बहन से सगाई कर ली है और वह अगले साल शादी करेंगे। पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है।

बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण के आरोप भी लग चुके हैं। एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगते हुए कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया है और उन्हें धमकियां भी दीं, महिला ने कहा था बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे। महिला ने कहा था कि बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया और जब वे प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी, पीड़िता के मुताबिक बाबर और वह एक ही स्कूल में पढ़ते थे, दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे।

 

महिला ने कहा था, 'बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था। उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था। महिला के मुताबिक, बाबर आजम उन्हें धोखा देते रहे और शादी के नाम पर उनका 10 साल तक यौन शोषण करते रहे। बता दें कि बाबर आजम की पाकिस्तान में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी काफी फीमेल फैंस भी हैं। वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं।

 

Pakistan Captain Babar Azam To Tie The Knot With his sister Next Year- Report
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय