ब्रेकिंग न्यूज़

मुजफ्फरनगरः लिफ्ट देने के बहाने गांव के ही लड़कों ने युवती के साथ किया गैंग रेप

Muzaffarnagar: The village boy raped the girl with the excuse of giving a lift share via Whatsapp

Muzaffarnagar: The village boy raped the girl with the excuse of giving a lift

एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,दो की गिरफ्तारी जल्दी होगीः एसएसपी


नवीन गोयल,ब्यूरो,मुज़फ्फरनगरः
जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के गाँव फुगाना की रहने वाली  एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ दो मोटरसाईकल सवार तीन युवकों ने लिफ़्ट देने के बहाने शनिवार की दोपहर रेप की घटना को उस समय अन्जाम दे डाला जब पीड़ित युवती बुढाना कस्बे से सामान लेकर अपने गांव फुगाना वापिस लौट रही थी। बस का इंतजार कर रही पीड़ित युवती को बाईक सवार गाँव के ही दो युवकों काला ओर नरेंद्र ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर लिफ़्ट देने के बहाने जंगल मे ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला।  शोर शराबा होने पर ग्रामीणों के इक्कठा हो जाने पर तीनों युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीडित युवती ने अपने परिजनों के साथ बुढाना कोतवाली पहुँचकर नामदर्ज मुकदमा दर्ज कराकर कार्यवाही की माँग की है। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए रेप के एक आरोपी काला को गिरफ़्तार कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। पीडित युवती ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मै सामान लेकर वापस आ रही थी, और बस की इंतजार में बस स्टैण्ड पर खड़ी थी तो मुझे गांव वाले मिल गए उन्होंने पूछा की कहा जा रही हो मैने बोला की घर जा रही हूँ । वो बोले हम भी घर ही जा रहे है हमारे साथ चलो , दो बाइक पर तीन लड़के थे। मै उनके साथ बैठ गई वे दूसरे रस्ते से ले गए मैने बोला ये कौन सा रास्ता है उसने कहा यह शार्ट कट है। फिर वो मुझे एक टूबवैल के पास ले गए और मेरे साथ जबरदस्ती की उन्होंने , मैने शोर मचाया उसके बाद गांव वाले आ गए गांव वालो के आने पर वे भाग गए। मुझे इंसाफ चाहिए।

क्या कहते है एसएसपी
वही इस रेप की घटना पर जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना बुढ़ाना में एक अभियोग पंजीकृत किया गया है। उसमे दुराचार करने की घटना सामने आई थी। इसमें एक व्यक्ति द्वारा दुराचार किया गया है बाकि उसमे दो उसके सहयोगी थे। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकि दो की गिरफ्तारी जल्दी ही कर ली जाएगी।

Muzaffarnagar: The village boy raped the girl with the excuse of giving a lift
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





मुजफ्फरनगरः आखिर मखियाली गांव की महिलाओं ने क्यों दी जिलाधिकारी कार्यालय पर आत्मदाह करने चेतावनी --- दरोगा पिटाई मामला: भाजपाइयों का थाने पर धरना, डीजीपी के निर्देश पर हुई ये बड़ी कार्रवाई --- समाजवादी पार्टी के महिला विंग ने अमृतसर हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति के कैंडल जलाई --- छूट्टी नही मिलने से आहत सिपाही ने व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज पोस्ट किया,मन करता है दो-चार को गोली मारकर खुद मर जाऊं' --- सीमा सुरक्षा बल के जवान की बीमारी के चलते मौत,बीएसएफ के जवानों ने साथी को सलामी देकर दी विदाई --- मुजफ्फरनगरः वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार --- फर्जी ई बिल के जरिए 94 करोड़ की CGST चोरी में विकल्प जैन गिरफ्तार, भेजा गया जेल