ब्रेकिंग न्यूज़

सरकारिया की मंजूरी के बाद 8 जिला राजस्व अधिकारियोंं और 32 तहसीलदारों के तबादले

Punjab Revenue Department has issued transfer/posting orders of 8 District Revenue Officers and 32 Tehsildars with immediate effects. share via Whatsapp

Punjab Revenue Department has issued transfer/posting orders of 8 District Revenue Officers and 32 Tehsildars with immediate effects.


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः
पंजाब के राजस्व मंत्री  सुखबिन्दर सिंह सरकारिया की मंजूरी के बाद राजस्व विभाग ने 8 जिला राजस्व अधिकारियों और 32 तहसीलदारों के तबादले और तैनातियां की हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि जिला राजस्व अफ़सर जसवंत सिंह को गुरदासपुर से बदल कर रूपनगर, गुरजिन्दर सिंह बैनीपाल को रूपनगर से एस.ए.एस. नगर, राजीव पाल को मोगा से होशियारपुर, अमनपाल सिंह को होशियारपुर से गुरदासपुर, बलविन्दर पाल सिंह को एस.ए.एस. नगर से मोगा, किरनजीत सिंह टिवाना को फतेहगड़ साहिब से बठिंडा, अमरदीप सिंह थिंद को बठिंडा से फतेहगड़ साहिब और जशनजीत सिंह को कपूरथला से जालंधर, अतिरिक्त प्रभार कपूरथला में लगाया गया है। इसी तरह तहसीलदार मनदीप सिंह मान को शाहकोट से मुकेरियाँ, तरसेम सिंह को मुकेरियाँ से भुलत्थ, रमेश कुमार को गुरूहरसहाए से तरन तारन, राम कृष्ण को समाना से पातड़ां, सुखपिन्दर कौर को मोरिंडा से एस.ए.एस. नगर, बादलदीन को अहमदगड़ से मलेरकोटला और अतिरिक्त प्रभार अहमदगड़, सराज अहमद को मलेरकोटला से संगरूर, संजीव कुमार को एस.ए.ऐस. नगर से सब रजिस्ट्रार, बठिंडा, राजपाल सिंह सेखों को रूपनगर से सब रजिस्ट्रार, एस.ए.एस. नगर, दर्शन सिंह -2 को फाजिल्का से जलालाबाद अतिरिक्त प्रभार गुरूहरसहाए, मनजीत सिंह भंडारी को पातड़ां से फाजिल्का, सन्दीप सिंह को बलाचौर से समाना, अमनदीप चावला को तरनतारन से बलाचौर, रणजीत सिंह को मुनक से सब रजिस्ट्रार, लुधियाना (वेस्ट), मनजीत सिंह राजला को भुलत्थ से खमानो, करन गुप्ता को सब रजिस्ट्रार, लुधियाना (वेस्ट) से खन्ना, अजीत पाल सिंह को टी.ओ.एस.डी., पटियाला से लुधियाना (वेस्ट), मनदीप सिंह ढिल्लों को लुधियाना वेस्ट से लुधियाना ईस्ट, नवदीप सिंह भोगल को मजीठा से रूपनगर, इन्द्रदेव सिंह को फगवाड़ा से नकोदर और अतिरिक्त प्रभार शाहकोट, हरकरम सिंह को दसूहा से फगवाड़ा, लखविन्दर सिंह को गड़शंकर से दसूहा, भुपिन्दर सिंह को नकोदर से गड़शंकर, हरमिन्दर सिंह को जालंधर -2 से होशियारपुर, अरविन्दर प्रकाश वर्मा को होशियारपुर से शहीद भगत सिंह नगर, अदित्या गुप्ता को शहीद भगत सिंह नगर से जालंधर -2, लखविन्दर सिंह को बटाला से श्री आनंदपुर साहिब, अरविन्द कुमार सलवान को डेरा बाबा नानक से बटाला और अतिरिक्त प्रभार डेरा बाबा नानक, सरोज रानी को मोड़ से धारकलां, प्रवीण छिबड़ को धारकलां से बंगा, शिश पाल को बंगा से तलवंडी साबों और अतिरिक्त प्रभार मोड़ और रवीन्द्र कुमार बांसल को निहाल सिंह वाला से खरड़ लगाया गया है।

Punjab Revenue Department has issued transfer/posting orders of 8 District Revenue Officers and 32 Tehsildars with immediate effects.
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय