ब्रेकिंग न्यूज़

युवा शक्ति का दमन कर रही भाजपा सरकार : बहुजन विजय पार्टी

BJP government trying to suppressing the youth power: Bahujan Vijay Party share via Whatsapp

BJP government trying to suppressing the youth power: Bahujan Vijay Party

वरिष्ठ पत्रकार अशफांख खां,लखनऊः
बहुजन विजय पार्टी ने कहा कि प्रदेश के युवाओं के प्रति सरकार का रवैया निहायत घृणित व अमानवीय है। भाजपा सरकार रोजगार व नौकरियां तो दे नहीं सकती उलटे अनियमितताओं के विरूद्ध  आवाज उठा रहे निहत्थे युवाओं पर बर्बर लाठीचार्ज कर युवा शक्ति का दमन कर रही है। बहुजन विजय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द्र ने आज कहा कि सरकार प्रदेश के युवाओं से अपराधियों जैसा जो बर्ताव कर रही है वह उसकी गिरी मानसिकता का परिचय देता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के वक्तव्य कि प्रदेश में नौकरियां तो बहुत हैं किन्तु प्रदेश के युवाओं में योग्यता की कमी है को निहायत गिरी हुई मानसिकता का सूचक बताते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की युवा शक्ति के घोर अपमान के साथ ही सरकार की बेशर्मी का प्रतीक भी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 68 हजार 500 शिक्षकों की भर्ती में सीटें तुरंत भरे जाने व अनियमितताओं के विरूद्ध प्रदेश के युवाओं की हुंकार को प्रदेश सरकार जहां एक ओर नजरंदाज कर रही है वहीं दूसरी ओर घटना की जिम्मेदार भ्रष्ट व अक्षम अधिकारियों को बचाने में लगी हुई है। बीवीपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के युवाआंे से नाली से गैस निकालकर पकौड़ा बनवाने पर तुली प्रदेश की सरकार की कार्यसूची में नौकरियां देना शामिल ही नहीं है। यही कारण है कि जब नौजवान नौकरी मांगता है तो सरकार आगबबूला हो उठती है। उन्होंने  सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार लाठीचार्ज कर भय का वातावरण बनाना चाहती है जिससे भयभीत युवा वर्ग नौकरी की मांग न करे अन्यथा बेरोजगार, बेकसूर व निहत्थे युवक-युवतियों पर लाठीचार्ज का मतलब ही क्या हो सकता है?
उन्होंने कहा कि लाठियां मारने के बाद जिले आवंटित कर काउंसलिंग लेटर जारी करने का मतलब क्या है? इसके लिए जिम्मेदार अपर मुख्य सचिव प्रभात कुमार सहित संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही होनी चाहिए व इस घटना की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए। उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार बेरोजगार नौजवानों के जले-पर नमक न छिड़के।

BJP government trying to suppressing the youth power: Bahujan Vijay Party
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय