ब्रेकिंग न्यूज़

6वें प्रदेश स्तरीय रोजग़ार मेले के लिए आवेदन करने के लिए तारीख़ में वृद्धि

PGRKAM EXTENDS DATE FOR APPLYING FOR 6TH STATE LEVEL MEGA JOB FAIR share via Whatsapp

PGRKAM EXTENDS DATE FOR APPLYING FOR 6TH STATE LEVEL MEGA JOB FAIR


नौकरी की तलाश कर रहे नौजवान अब 17 सितम्बर तक कर सकते हैं आवेदन

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजग़ार और कारोबार मिशन के अंतर्गत राज्य भर में 24 सितम्बर से 30 सितम्बर तक 6वें राज्य स्तरीय मेगा रोजग़ार मेला लगाया जा रहा है।

आज यहां से जारी एक प्रैस बयान में विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से ऑनलाइन वेब पोर्टल में तकनीकी खऱाबी आने के कारण नौकरी की तलाश रहे नौजवानों को नौकरियों के लिए आवेदन करने में कुछ दिक्कत आ रही थी।

उन्होंने बताया कि अब तकनीकी कमी को दूर कर दिया गया है और वेब पोर्टल www.pgrkam.com  पूरी तरह कार्यशील है। इसलिए उम्मीदवारों के हितों को ध्यान में रखते 6वें राज्य स्तरीय रोजग़ार मेले के लिए आवेदन करने की तारीख़ बढ़ा दी गई है।

प्रवक्ता ने बताया कि अब नौकरी तलाश रहे नौजवान 17 सितम्बर, 2020 तक वेब पोर्टल पर ऑन-लाईन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यदि किसी को ऑनलाइन आवेदन करने में कोई दिक्कत पेश आती है तो वह अपने जिला कारोबार और रोजग़ार ब्यूरो (डीबीईई) के कार्यालय के साथ संपर्क कर सकते हैं।

जिला रोजग़ार ब्यूरो मेले के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को हर संभव सहायता प्रदान करेगा। जिला ब्यूरो के कार्यालयों तक हेल्पलाइन नंबरों के ज़रिये भी आसानी के साथ पहुँच की जा सकती है।

उन्होंने यह भी बताया कि जो उम्मीदवार पोर्टल पर रजिस्टर्ड तो हैं परन्तु उन्होंने इस मेगा रोजग़ार मेले में उपलब्ध खाली पदों के लिए ख़ास तौर पर आवेदन नहीं किया, उन्होंने उम्मीदवारों के लिए वेब पोर्टल पर उपलब्ध खाली पदों के ऑनलाइन चयन करने या जिला रोजग़ार ब्यूरो कार्यालय के साथ संपर्क करके पदों का चयन करनी ज़रूरी है।

प्रवक्ता ने बताया कि कोविड -19 सम्बन्धी स्वास्थ्य प्रोटोकोल को ध्यान में रखते रोजग़ार मेले में लोगों के निजी तौर पर सम्मिलन को देखते हुये जिला प्रशासन की तरफ से सभी पुख़ता प्रबंध किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हैड सैनीटाईजऱ और थर्मल स्कैनिंग के अलावा समागम वाली जगह पर रोगाणु नाशक का छिडक़ाव भी किया जायेगा। इसलिए नौकरी के चाहवानों को अपने सुनहरी भविष्य के लिए इस रोजग़ार मेले का अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए।

PGRKAM EXTENDS DATE FOR APPLYING FOR 6TH STATE LEVEL MEGA JOB FAIR
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय