ब्रेकिंग न्यूज़

शहर में अमन शान्ति बनाए रखने के लिए डयूटी निभाती आरएएफ

RAF plays duty to maintain peace in the city share via Whatsapp

RAF plays duty to maintain peace in the city


डिप्टी कमांडेंट का कुशल नेतृत्व भरता है जवानों में जोश


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
जालंधर और फगवाड़ा में अमन शांति के लिए तैनात आरएएफ के जवानों ने आज सिटी रेलवे स्टेशन पर फलैग मार्च किया। डिप्टी कमांडेट पुरुषोतम जोशी के कुशल नेतृत्व में आरएएफ के जवान अपनी डयूटी निभा रहे है। असिस्टेंट कमांडेट विरेंदर कुमार व इंस्पेक्टर प्रकाश सोलंकी जवानों के साथ मुस्तैदी से डयूटी कर रहे है। जोशी की कार्यकुशलता और जवानों के प्रयत्नों से फगवाड़ा व जालंधर शहर के निवासियों का विशवास जीतने में और कानून व्यवस्था बहाल करने में जिला पुलिस को पुरा सहयोग दिया।

क्या कहते है शहर वासी

आँल इंडिया एन्टि करप्शन कमेटी
के राष्ट्रीय सहायक महासचिव विक्रम भंडारी ने बताया कि सीआरपीएफ की आरएएफ फोर्स शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने में वहुत ही सराहनीय कार्य किया है। इनके उच्च अधाकरियों का कुशल नेतृत्व इस बात का प्रमाण है कि समाज में तनावपूर्ण स्थिति के समय भी बड़े कुशल नेतृत्व से समस्या का समाधान निकाल लेने में समर्थ है।

RAF plays duty to maintain peace in the city
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय