ब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अखिलेश यादव को दिया जबाब,सपा सरकार में होते थे दंगे

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अखिलेश यादव को दिया जबाब,सपा सरकार में होते थे दंगे share via Whatsapp

UP deputy CM Dinesh Sharma's statement

यूपी डेस्कः
अयोध्याः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अयोध्या में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी का घेराव करने वालों पर पलटवार  किया है। उन्होंने कहा कि योगी की सरकार हो या केंद्र की मोदी सरकार देशवासी सुरक्षित है। सेना लगाने की कोई आवश्यकता नहीं है। डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगा, लेकिन जब उन लोगों की सरकार थी तब आए दिन कर्फ्यू लगाना पड़ता था। उस वक्त तमाम दंगे होते थे। सभी लोग असुरक्षित थे तब पीएसी भी नहीं लगती थी। अल्पसंख्यक हो या किसी की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं थी। अब उत्तर प्रदेश की योगी  सरकार और केंद्र की मोदी सरकार से देशवासी सुरक्षित हैं और एक भी दंगा नहीं हुआ है। इसलिए ऐसे समय में सेना लगाए जाने की आवश्यकता नहीं है। सेना लगाई जाने की आवश्यकता थी तो उस वक्त लगाई जानी चाहिए थी जब उन लोगों की सरकार थी।
गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी को न तो सुप्रीम कोर्ट में विश्वास है और न ही संविधान में। बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है। अयोध्या में माहौल जिस प्रकार है, सुप्रीम कोर्ट को इसका संज्ञान लेना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो सेना भेजनी चाहिए।

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अखिलेश यादव को दिया जबाब,सपा सरकार में होते थे दंगे
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय