ब्रेकिंग न्यूज़

ममता बनर्जी की हार के बाद बंगाल में दंगे शुरु, दंगाइयों ने भाजपा के दफ्तर को फूंका

riots begin in bengal after mamata benerjee's defeat share via Whatsapp

riots begin in bengal after mamata benerjee's defeat


कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में रविवार को तृणमूल कांग्रेस ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है। पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी की जीत के बाद हुगली में हिंसा भड़क गई है। खबर है कि बंगाल में हुगली के आरामबाग में भाजपा दफ्तर में आग लगा दी गई।

पश्चिम बंगाल में भले ही टीएमसी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है, लेकिन नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव हार गई हैं। भाजपा के शुभेंद्रु अधिकारी ने ममता को 1900 वोटों से चुनाव हरा दिया है। इसके बाद बंगाल में बवाल शुरू हो गया है। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर पार्टी कार्यालय में आग लगाने का आरोप लगाया है। हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुगली जिले की आरामबाग में भाजपा का दफ्तर फूंक दिया गया। यहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा। आपको बता दें कि इससे पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर हंगामे की कोशिश की। इस बीच, चुनाव आयोग ने सभी चार राज्य और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के मुख्य सचिवों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

riots begin in bengal after mamata benerjee's defeat
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय