ब्रेकिंग न्यूज़

पटवारी और ज़िला अधिकारी के पदों के लिए लिखित परीक्षा 8 अगस्त को ली जायेगीः रमन बहल

Written examination for posts of Patwari and Ziledaar to be held on August 8: Raman Behl share via Whatsapp

Written examination for posts of Patwari and Ziledaar to be held on August 8:  Raman Behl


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड पंजाब द्वारा विज्ञापन सं. 01 ऑफ 2021 के द्वारा पटवारी, ज़िला अधिकारी, नहरी पटवारी के 1152 पदों के लिए आवेदनों की माँग की गई थी। इन पदों के लिए लिखित परीक्षा अब 08 अगस्त 2021 को आयोजित की जा रही है। यह जानकारी बोर्ड के चेयरमैन श्री रमन बहल ने दी। 

 

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए लिखित परीक्षा के पहले घाषित प्रोग्राम के अनुसार 2 मई 2021 तारीख निश्चित की गई थी जो कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण पंजाब सरकार की कोविड-19 के दिशानिर्देशों के मद्देनज़र स्थगित कर दी गई थी। अब जब कोविड के मामलों की संख्या में कमी दर्ज की गई है तो मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की योग्य नेतृत्व और सरकार की घर-घर रोज़गार देने की नीति के प्रति प्रतिबद्धता के मद्देनज़र बोर्ड द्वारा विभिन्न पदों की लिखित परीक्षाएं लेने का प्रोग्राम बनाया गया है। जिसके क्रम के तौर पर पटवारी, ज़िला अधिकारी, नहरी पटवारी के 1152 पदों के लिए लिखित परीक्षा अब 08 अगस्त 2021 को आयोजित की जा रही है।

Written examination for posts of Patwari and Ziledaar to be held on August 8: Raman Behl
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय