ब्रेकिंग न्यूज़

तीन बार यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर बड़े स्तर पर ड्राइविंग लाइसेंस किए जाएंगे निलम्बित

Driving licenses will be suspended on three occasions for violating traffic rules share via Whatsapp

Driving licenses will be suspended on three occasions for violating traffic rules


सोनू शर्मा, ब्यूरो चीफ इंडिया न्यूज सेंटर,गौतमबुद्धनगरः  जिलाधिकारी  बीएन सिंह ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को विगत दिवस अपने कैंप ऑफिस नोएडा के सभागार में प्रवर्तन कार्यों की बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि परिवहन विभाग के अधिकारियों द्वारा जनपद के यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृण एवं सुगम बनाने के लिए व्यापक स्तर पर अभियान संचालित करते हुए गहनता के साथ कार्यवाही की जाये। जिन व्यक्तियों के द्वारा तीन बार यातायात नियमों का उल्लंघन किया गया है या उनके चालान किए गए हैं सभी लाइसेंसधारियों को चिन्हित करते हुए उनके ड्राइविंग लाइसेंस तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की कार्यवाही की जाए। जिलाधिकारी ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया है कि उनके द्वारा जिन वाहन चालकों के लाइसेंस निलंबित किए जा रहे हैं उनका फोटो सहित व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार किया जाए और उनके संबंध में जनता से फीडबैक भी मांगी जाए ताकि उनके विरुद्ध और अधिक कड़ी कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके तथा जनपद का यातायात सुगम बन सके।

डीएम के निर्देश पर परिवहन विभाग एवं यातायात पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 23 ऑटो सीज,45 वाहनों का किया चालान

गौतमबुद्धनगरः
जिलाधिकारी  बीएन सिंह के निर्देश पर परिवहन विभाग के अधिकारी एवं यातायात पुलिस के अधिकारियों द्वारा आज सिटी सेंटर नोएडा में यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से गहनता के साथ अभियान संचालित किया गया। जिसमें संयुक्त कार्यवाही में 23 ऑटो अनाधिकृत रूप से संचालित होने पाए जाने पर उन्हें सीज कर दिया गया है। इसी प्रकार जिन वाहन स्वामियों के द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था ऐसे प्रकरणों में 45 वाहन चालकों के विभिन्न धाराओं में चालान किए गए हैं। संयुक्त कार्यवाही में सहायक परिवहन अधिकारी प्रवर्तन प्रशांत तिवारी एवं यातायात पुलिस की ओर से यातायात निरीक्षक लायक सिंह तथा उनके सहयोगी अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे। ज्ञातव्य हो कि जिलाधिकारी बीएन सिंह के द्वारा विगत दिवस अपने कैंप ऑफिस नोएडा के सभागार में आयोजित प्रवर्तन कार्यों की बैठक में इस संबंध में दोनों विभागों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए थे। जिस क्रम में यह कार्यवाही सुनिश्चित की गई है। सहायक परिवहन अधिकारी प्रशांत तिवारी ने यह भी बताया कि यह संयुक्त कार्यवाही आगे भी निरंतर रूप से शहर में जारी रहेगी और जिन वाहन स्वामियों के द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किया जाएगा उनके विरुद्ध कड़ी विभागीय है कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।

Driving licenses will be suspended on three occasions for violating traffic rules
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय