ब्रेकिंग न्यूज़

जिस्मफरोशी के दलदल में फंसी किशोरियां का खुलासा, 1 लाख में हम दोनों को बेच रहे थे...

Disclosure of adolescent girls trapped in the swamp of Jism Faroshi, selling both of us for 1 lakh share via Whatsapp

Disclosure of adolescent girls trapped in the swamp of Jism Faroshi, selling both of us for 1 lakh


इंडिया न्यूज सेंटर,पटनाः दशहरे में हम दोनों सहेलियों की मुलाकात भद्र घाट पर पूजा उर्फ नीलम से हुई थी। उसने कहा था- मैं मॉल में नौकरी करती हूं। मेरे मॉल में स्मार्ट लड़कियों की जरूरत है। अच्छी पगार मिलेगी। नौकरी चाहिए तो कभी भी घर आ जाना। रामकृष्णानगर के तिवारी चौक के पास रहती हूं...।एक दिन छोटी सी गलती पर जब घर में डांट पड़ी तो हम दोनों 20 अक्टूबर को घर से भागकर पूजा के किराए के मकान में चले गए। तब से यहीं थी। यहां जो कुछ हुआ, उससे हम दोनों की जिंदगी बर्बाद हो गई। गुरुवार को जिस्मफरोशी के लिए हम दोनों को बेचने के लिए एक लाख में सौदा तय होने की बात हो रही थी। यह सुनकर हम दोनों वहां से भाग निकले और पास के ही एक घर में छिप गए। वहां मौजूद घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद रामकृष्णा नगर थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी बात बताई।

 

मुख्य संचालिका बेगमजी फरार

किशोरियों की निशानदेही पर देह व्यापार के धंधे में लिप्त दो महिलाओं कुसुम देवी, बीना रंजना व बिहारशरीफ के मघड़ा बबलू को पत्रकार नगर से गिरफ्तार किया गया, जबकि पटना सिटी की पूजा व उसका पति अमित के अलावा रैकेट की मुख्य संचालिका फुलवारी की महिला बेगमजी अभी फरार हैं। तीनों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

 

एक हजार से ढाई हजार रुपये तक वसूलता था

लड़कियों में एक 15 वर्ष व दूसरी 17 वर्ष की है। दोनों ने बताया कि जिस्मफरोशी के लिए पूजा और उसका पति ही ग्राहकों से रेट तय करता था। एक घंटे के लिए एक हजार तथा पूरी रात के लिए ढाई हजार, जबकि पटना से बाहर भेजने पर पांच हजार लेता था। इस आधार पर पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि कौन-कौन लोग इस घिनौने कृत्य में शामिल रहे हैं। दोनों को कहां-कहां भेजी गई थीं। रैकेट ने किसी को बेचा तो नहीं है। 

 

पत्रकारनगर में था सेक्स रैकेट का दूसरा अड्डा 

गिरोह ने सेक्ट रैकेट का दूसरा अड्डा पत्रकारनगर में बनाया था। रामकृष्णानगर थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि पत्रकारनगर अड्डे से युवक बबलू व दोनों महिलाएं कुसुम देवी व वीना रंजना को गिरफ्तार किया गया। बबलू खुद को बिहारशरीफ का रहने वाला बताया। वहीं दोनों महिलाएं पटना सिटी की बता रही थीं। सभी ने देह व्यापार करने की बात स्वीकार की। 

 

फुलवारी की बेगमजी है मुख्य संचालिका

पकड़े गए आरोपित बबलू ने बताया कि जो भी ग्राहक आता था, उसकी खातिरदारी मैं ही करता था और बाहर से ग्राहक को लेकर आता था। वहीं गिरफ्तार तीनों ने इस देह व्यापार चलाने की मुख्य संचालिका फुलवारीशरीफ निवासी बेगम जी महिला का नाम बताया।

Disclosure of adolescent girls trapped in the swamp of Jism Faroshi, selling both of us for 1 lakh
Source: Indianewscentre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय