ब्रेकिंग न्यूज़

गुड न्यूज का पोस्टर रिलीज, दो प्रेग्नेंट लेडीज के बीच में फंसे अक्षय कुमार

Good News poster release, Akshay Kumar between two pregnant ladies share via Whatsapp

Good News poster release, Akshay Kumar between two pregnant ladies

 

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर्स शेयर किए हैं. एक पोस्टर में अक्षय कुमार दो लेडीज के बेबी बंप के बीच फंसे हुए दिख रहे हैं. इस फिल्म को अक्षय की साल की गूफ-अप ऑफ द ईयर का टैग दिया है. फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.वहीं दूसरे पोस्टर में एक तरफ करीना कपूर और दूसरी तरफ कियारा आडवाणी खड़ी हैं. दोनों एक्ट्रेस पोस्टर में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. बीच में दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार हैं.

 

9 साल बाद पर्दे पर साथ दिखेंगे अक्षय-करीना

इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म कमबख्त इश्क में रोमांस करते नजर आए थे. 9 साल बाद अक्षय और करीना फिल्म 'गुड न्यूज' से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. अक्षय और करीना के अलावा फिल्म में कियारा और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में हैं. धर्मा प्रोडेक्शन इसे प्रोड्यूस कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित होगी. सरोगेसी पर इससे पहले साल 2002 में एक फिल्म बनी थी जिसका नाम था 'फिलहाल'. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था.

Good News poster release, Akshay Kumar between two pregnant ladies
Source: Indianewscentre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय