ब्रेकिंग न्यूज़

कोरोना नियमों को उल्लंघन में पंजाबी सिंगर गिरफ्तार

punjabi singer Khan Saheb arrested for violating corona rules share via Whatsapp

punjabi singer Khan Saheb arrested for violating corona rules

 

निखिल शर्मा,जालंधरः पंजाब के फगवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना नियमों के उल्लंघन के मामले में पंजाबी गायक खान साहब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार खान साहब का 2 दिन पहले जन्मदिन था और उनके दोस्त बैंड बाजा लेकर घर पर के काटने आए थे। इस दौरान किसी ने भी सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा और ना ही किसी ने माक्स पहने थे यह वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार कर लिया गया।

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के पास पहुंची और फिर पुलिस ने खान साहब से पूछताछ की।सतनामपुरा थाना में धारा 188 व डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। खान साहिब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। फगवाड़ा के प्रीत नगर में पंजाबी गायक खान साहिब उर्फ इमरान खान का निवास है। पुलिस के मुताबिक 7/8 जून की मध्यरात्रि को उनके जन्मदिन पर पंजाब के अलग-अलग शहरों से प्रशंसक बैंड बाजा लेकर उनके घर के आगे पहुंच गए। इसके बाद सभी ने मिलकर वहां हंगामा किया। 

 

 

 

punjabi singer Khan Saheb arrested for violating corona rules
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय