ब्रेकिंग न्यूज़

कांधला पुलिस की बड़ी सफलता मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर बदमाश दबोचे, गोली लगने से एक बदमाश घायल सिविल अस्पताल रेफर

Major success of the Kandhla Police, during the encounter, a scoundrel wounded and three arrested share via Whatsapp

Major success of the Kandhla Police, during the encounter, a scoundrel wounded and three arrested

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा,शामलीः
कांधला थाना प्रभारी ओपी चौधरी व एएसआई नेम सिंह गुर्जर के साथ निवाणा रोड़ पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को कस्बे की ओर से आती एक स्वीफ्ट डिजायर कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकने का ईशारा किया तो कार में सवार लोगों ने गाड़ी दौडाते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने पोजीशन लेते हुए बदमाशों पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया फिर पुलिस सभी को दबोच लिया। घायल बदमाश की शिनाखत अंकित उर्फ काला पूत्र राधेश्याम गाव महीपुरथाना खरखोदा जिला सोनीपत के रुप में हुई है।
गौरतलब है कि शनिवार की देर रात्रि थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी चौधरी एएसआई नेम सिंह गुर्जर और सिपाहियों के साथ क्षेत्र के किवाना रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को कस्बे की ओर से एक शिफ्ट डिजायर गाड़ी आती दिखाई दी पुलिस ने गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो चालक ने गाड़ी की गति बढ़ाते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी पुलिस पार्टी ने पोजीशन लेते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर दी पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में एक बदमाश अंकित उर्फ काला पुत्र राधेश्याम गांव महीपुर थाना खरखोदा जिला सोनीपत हरियाणा गोली लगने से घायल हो गया पुलिस पार्टी ने तत्परता दिखाते हुए तीनों बदमाशों को दबोच लिया पुलिस ने घायल बदमाश को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया चिकित्सकों ने घायल बदमाश की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 3 तमंचे 6 जिंदा कारतूस 5 खाली खोखे बरामद किए हैं। गौरतलब है कि उक्त बदमाशों ने दिनांक 26 जुलाई की रात्रि में क्षेत्र के गांव खेड़ा कुरान में लोनी गाजियाबाद से बुक करके लाई गई कार के चालक पर फायरिंग कर कार को लूटने का प्रयास किया था । पुलिस पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Major success of the Kandhla Police, during the encounter, a scoundrel wounded and three arrested
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय