ब्रेकिंग न्यूज़

इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों ने वीडियों तथा काड्र्स बनाकर कोरोना योद्धाओं को कहा ‘थैंक यू’

Innocent Hearts students expressed “Thank you" to Corona Warriors by making videos and cards share via Whatsapp

Innocent Hearts students expressed “Thank you" to Corona Warriors by making videos and cards


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर : इनोसैंट हाट्र्स के पांचों स्कूलों ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, नूरपुर रोड एवं कपूरथला रोड के पहली व दूसरी कक्षा के नन्हे विद्यार्थियों ने अपने हाथों से कोरोना योद्धाओं के लिए काड्र्स बनाएं तथा तथा उस पर बहुत ही सुंदर संदेश के साथ उन्हें ‘थैंक्यू’ कहा। 

विद्यार्थियों ने उन्हें अपने हाथों से कार्ड दिए और आदर की इस मुस्कुराहट को तस्वीर खींचकर यादगार बनाया। उन्होंने अपनी तस्वीरें विद्यालय के फेसबुक पेज पर साझा की। इसके अतिरिक्त सीनियर विद्यार्थियों ने वीडियो द्वारा न केवल डाक्टरों अपितु हैल्थ वर्कर्स, दवाई विक्रेता, एंबुलैंस चलाने वाले, यहां तक की सैनेटाइका करने वाले भी प्रत्येक शख्स को धन्यवाद कहा। विद्यार्थियों ने कोरोना योद्धाओं के प्रति अपना आदर दिखाया तथा उनका आदर करते हुए उन्हें संदेश भेजे कि मुश्किल घड़ी में सिर्फ वही लोग हैं जो अपनी जान की बाकाी लगाकर दूसरों को बचा रहे हैं। समाज के प्रत्येक व्यक्ति को ऐसे हर व्यक्ति का ऋणी होना चाहिए जो दूसरों की जान बचाने के लिए छोटे से छोटा कार्य भी कर रहा है। विद्यार्थियों ने अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। विद्यालय में इस तरह की गतिविधियां करवाने का उद्देश्य विद्यार्थियों को यह बताना है कि किस तरह पुलिस, डाक्टर व हैल्थ वर्कर्स तथा समाजसेवी संस्थाएं मिलकर उनकी रक्षा कर रही है। इसलिए सबका कत्र्तव्य बनता है कि वे इनका आदर करें।

Innocent Hearts students expressed “Thank you" to Corona Warriors by making videos and cards
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय