ब्रेकिंग न्यूज़

PGI मे कोरोनावायरस से 6 माह की बच्ची की मौत

6-month-old girl dies from coronavirus in P.G.I share via Whatsapp

6-month-old girl dies from coronavirus in P.G.I

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क:
  महामारी कोरोना वायरस  ने चारों ओर कोहराम मचा रखा है।सुबह जालंधर में 9 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक और दुखद समाचार मिला है। पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल 6 माह की बच्ची कोरोनावायरस से पीड़ित की मौत हो गई है। बच्ची की मृत्यु के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मृत्यु का आंकड़ा 17 तक पहुंचा। यह 6 माह  की बच्ची फगवाड़ा की रहने वाली थी, जो हृदय रोग से पीड़ित थी परंतु इलाज के दौरान उसका कोरोना टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव पाया गया।
 बच्ची की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके पेरेंट्स और अस्पताल के स्टाफ के भी टेस्ट कराए गए, जिसमें डॉक्टर सहित 18 के टेस्ट किए गए परंतु खुशी की बात यह है कि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

6-month-old girl dies from coronavirus in P.G.I
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय