ब्रेकिंग न्यूज़

Google Meet हुआ ठप, यूजर्स को करना पड़ रहा परेशानी का सामना...

Google Meet Video Call App, Down Across The World Users Reported share via Whatsapp

Google Meet Video Call App,  Down Across The World Users Reported

टेक डेस्क: गूगल का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप Google Meet भारत समेत दुनिया के कई हिस्सों में ठप है जिसके कारण लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है। Google Meet के डाउन होने से भारतीय यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है, क्योंकि गूगल मीट आज यानी 5 जून को सुबह से ही डाउन है और सुबह में ही ऑनलाइन क्लासेज चल रही हैं। इसके अलावा लोगों को ऑफिस की मीटिंग भी अटेंड करनी होती है। Google Meet के ठप होने की पुष्टि डाउनडिटेक्टर ने भी की है।

डाउनडिटेक्टर पर दी गई जानकारी के मुताबिक गूगल मीट 5 जून को सुबह 6 बजकर 42 मिनट से डाउन है। सुबह 10 बजे तक डाउनडिटेक्टर पर करीब 1,000 लोगों ने इसके ठप होने की शिकायत की है। गूगल मीट के साथ लोगों को अभी भी दिक्कत आ रही है। 63 फीसदी लोगों ने मीटिंग ज्वाइन ना कर पाने की शिकायत की है, जबकि 20 फीसदी लोगों को लॉगिन करने में दिक्कत हो रही है। 16 फीसदी लोगों को मीटिंग शुरू करने में दिक्कत आई है। गूगल मीट के डाउन होने से भारत में सबसे ज्यादा परेशानी दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, कोलकाता, चंडीगढ़ के यूजर्स को हो रही है।

 

 

 

Google Meet Video Call App, Down Across The World Users Reported
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय