ब्रेकिंग न्यूज़

BREAKING NEWS: 'पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज' पर आतंकवादी हमला, 2 लोगों की मौत.....

BREAKING NEWS: Terrorist attack on 'Pakistan Stock Exchange' in Karachi, 2 people dead share via Whatsapp

BREAKING NEWS: Terrorist attack on 'Pakistan Stock Exchange' in Karachi, 2 people dead

वर्ल्ड डेस्क:
पाकिस्तान के कराची शहर में स्थित 'पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज' पर आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं, इस हमले में शामिल आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। बताया गया है कि इस हमले को चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया है।  वहीं, हमले के बाद इमारत में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस हमले में दो लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें एक सुरक्षा गार्ड शामिल है।

पुलिस ने कहा है कि इमारत के प्रवेश द्वार पर दो लोग आए और उन्होंने अंदर प्रवेश करने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया, जिसके बाद उन्होंने सुरक्षा कर्मियों पर हैंड ग्रेनेड फेंक दिया।  हमले के तुरंत बाद, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। सुरक्षाकर्मी इमारत को खाली करवा रहे हैं। बम निरोधक दस्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। बताया गया है कि कुछ लोग अभी भी इमारत में फंसे हुए हैं, जिन तक अभी सुरक्षाकर्मी पहुंच नहीं पाए हैं। वहीं, कुछ लोगों ने अपने दफ्तरों में खुद को बंद कर लिया है।  अधिकारियों ने बताया है कि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सिटी एसएसपी का कहना है कि इस हमले को चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया है और उन्हें मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है।
पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में थी काफी भीड़
पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, सुबह नौ बजे के आस-पास चार आंतकवादी पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में घुसे और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे। आतंकियों ने मुख्य द्वार पर ग्रेनेड से हमला भी किया। बताया गया है कि सप्ताह का पहला कारोबारी दिन होने के कारण इमारत में काफी भीड़ भी थी। पुलिस से मुठभेड़ में एक हमलावर को मुख्य द्वार पर मार गिराया गया, जबकि तीन को इमारत के अंदर ढेर कर दिया।
इमारत से बाहर निकाले गए लोग
घटना की सूचना मिलते ही पाकिस्तानी रेंजर्स और सिंध पुलिस के जवानों ने इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। साथ ही मुख्य प्रवेश द्वार को बंद कर दिया गया। लोगों को इमारत के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला गया। हालांकि, अभी कुछ लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकाला जा रहा है।

BREAKING NEWS: Terrorist attack on 'Pakistan Stock Exchange' in Karachi, 2 people dead
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय