ब्रेकिंग न्यूज़

5 माह में 110 स्नैचिंग, कहां हुई यह वारदातें जानने के लिए क्लिक करें

Click to know about 110 cases of snatching, where in 5 months share via Whatsapp


-निशाने पर साऊथ डिवीजन, ज्यादातर वारदातें हुईं यहां :
इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़।

शहर में इन दिनों स्नैचरों का खूब आतंक है। बाइक और एक्टिवा सवार युवक इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस हर बार की तरह एफ.आई.आर. दर्ज कर देती है औरर स्नैचर उनकी पकड़ में नहीं आते। बात करें पिछले पांच माह और 23 दिनों की तो इस दौरान स्नैचरों ने शहर में 110 स्नैचिंग की वारदातें कर डालीं। इनमें रिकवरी न के बराबर है। वहीं 2016 में 161 स्नैचिंग और 2015 में 159 स्नैचिंग की वारदात हो चुकी हैं। हैरानी यह है कि पुलिस स्नैचरों को पकड़ती है लेकिन उसके बावजूद स्नैचिंग की वारदातें थमती नहीं।
 बाइक और एक्टिवा सवार स्नैंचरों ने ज्यादा स्नैचिंग की वारदातें साऊथ डिविजन में की हैं। साऊथ डिविजन में स्नैङ्क्षचग की वारदात को अंजाम देकर स्नैचर मोहाली में घुस जाते है। चंडीगढ़ पुलिस हर बार की तरह नाकाबंदी कर आम लोगों के वाहनों को चैक करने में लगी रहती है।
 पुलिस की मानें तो हर डिविजन में अलग-अलग गिरोह के सदस्य वारदात को अंजाम देते है। स्नैचिंग की वारदात करने वाले युवक कई जगह पर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। पुलिस को स्नैचरों काी फुटेज भी मिल गई। उसके बावजूद पुलिस इन स्नैचरों को पकडऩे में कामयाब नहीं होती। स्नैचरों की फोटो होने के वाबजूद  पुलिस इन्हें पकड़ नहीं पाती।

Click to know about 110 cases of snatching, where in 5 months
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय