ब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व सैनिकों की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर करेंगे समाधान : जनरल वी. के. सिंह

Will solve all the problems of ex-servicemen on priority basis: General V.K. SINGH share via Whatsapp

Will solve all the problems of ex-servicemen on priority basis: General V.K. SINGH


 इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: केंद्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह ने कहा कि हम प्राथमिकता के आधार पर पूर्व सैनिकों की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। उक्त बातें जालंधर छावनी के निजी पैलेस में भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक कैप्टन जीएस सिद्धू की ओर से करवाए गई खचाखच भरी रैली के दौरान पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार पूर्व सैनिकों की समस्याओं को लेकर बेहद गंभीर और हमदर्दी वाली सरकार है।

 

                वी.के. सिंह ने कहा कि इससे पहले भारत की केंद्र की सत्ता में रही कांग्रेस पार्टी सहित अन्य दलों की सरकारों ने पूर्व सैनिकों के मुद्दों पर केवल राजनीति की और पूर्व सैनिकों की वन रैंक वन पेंशन की मांग को 27 साल तक लटकाए रखा।वर्तमान भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने 2014 में सत्ता में आते ही पूर्व सैनिकों की इस भारी मांग को तुरंत स्वीकार कर लागू कर पूर्व फौजियों को बड़ी राहत प्रदान की। उन्होंने कहा कि एक जुलाई 2019 से लागू हुए ओआरओपी-2 की खामियों को भी जल्द दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भगवंत मान की सरकार ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है, लोगों ने कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों को आजमाया है। उन्होंने कहा कि सभी पूर्व सैनिक, उनके परिवार और जालंधर के सभी मतदाता भाजपा प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल को बहुमत से विजयी बना कर दिल्ली भेजें और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

 

                केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि पूर्व सैनिकों को चिंता नहीं करनी चाहिए, उनकी सभी समस्याएं हमारे दिमाग में हैं और जल्द ही उनका समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ने पूरी दुनिया में पंजाब के नाम पर धब्बा लगा दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह करती है। उन्होंने सभी से भाजपा प्रत्याशी अटवाल को विजयी बनाने का आह्वान किया जिसका सभी ने हाथ उठाकर समर्थन किया।

 

                भाजपा के प्रदेश महासचिव राजेश बाघा ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि भाजपा ही पंजाब को खुशहाल बना सकती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सभी कल्याणकारी योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाता है।

 

                कैप्टन जीएस सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार की संस्था पेस्को द्वारा पूर्व सैनिकों की भर्ती के खिलाफ भाजपा सैनिक सेल बड़े पैमाने पर संघर्ष शुरू करेगी। भाजपा प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने इस मौके पर बोलते हुए सभी पूर्व फौजी भाईयों से पुरजोर अपील करते हुए कहा कि वे और उनके परिवार 10 मई को अपना एक एक कीमती वोट डालकर बड़ी बढ़त के साथ उन्हें विजयी बनाएं। मैं वादा करता हूं कि मैं आपकी सेवा करूंगा और हर समय मौजूद रहूँगा। इस मौके पर पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़, मंजू कुरैशी, पूर्व विधायक जगदीप सिंह नकई, कैप्टन गुरमेल सिंह भोगपुर व कैप्टन अनिल कुमार मौजूद रहे।

Will solve all the problems of ex-servicemen on priority basis: General V.K. SINGH
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय