ब्रेकिंग न्यूज़

HPPSC में निकली वैकेंसी, एक्साइज एंड टैक्सेशन इंस्पेक्टर और एक्सटेंशन ऑफिसर जानने के लिेए-----

Opportunity to become vacancy, excise and taxation inspector and extension officer in HPPSC share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,शिमलाः हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग में स्नातक पास छात्रों के लिए एक्साइज एंड टैक्सेशन इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर ग्रेड-I, एक्सटेंशन ऑफिसर (इंडस्ट्रीज) के पदों पर वैकेंसी निकली हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूद दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें।

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग

पद संख्या: 86
पदों का विवरण: एक्साइज एंड टैक्सेशन इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर ग्रेड-I, एक्सटेंशन ऑफिसर (इंडस्ट्रीज) इत्यादि।

शैक्षणिक योग्यता: न्यूनतम स्नातक डिग्री

आयु सीमाः 18 से 45 वर्ष
अंतिम तिथि: 18 दिसंबर, 2017

आवेदन प्रक्रियाः
उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूद दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करें।
आवेदन शुल्कः सामान्य वर्ग के लिए 400 रुपये, सामान्य बीपीएल वर्ग के लिए 100 रुपये, हिमाचल प्रदेश के एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग के लिए 100 रुपये और हिमाचल प्रदेश के पूर्व-कर्मचारी के लिए आवेदन निःशुल्क है।
वेबसाइट: www.hppsc.hp.gov.in

Opportunity to become vacancy, excise and taxation inspector and extension officer in HPPSC
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय